35 साल बाद अपने घर का जायजा लेने गई स्मृति ईरानी, इमोशनल होकर कही ये बात

0
54

टीवी की मशहुर अभिनेत्री से  केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी अपने किसी ना किसी बयान बाजी या अपने किसी ना किसी किस्से को लेकर चर्चा में आती ही रहती है हाल ही में  स्मृति ने अपने घर का दौरा किया ये घऱ वो है जहां स्मृति अपने माता पिता के साथ रहा करती थी।

बता दे दरअसल फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर 21 सितंबर को अपनी एक बेव सीरिज रिलीज करने वाली है जो कि होम है इसमें एकता ना स्मृति को भी एड किया है जिसके मुताबिक स्मृति ने अपने घर का दौरा किया।इसी के साथ स्मृति ईरानी हाल ही में अपने घर गुरुग्राम पहुँची।

स्मृति के घर जाने से लेकर वहां से आने तक को पूरा वीडियो में शूट किया गया जिसके तहत गलियों में से अपने घर की ओर जाती हुए स्मृति की आंखो में आंसू आने लगते है और अपने घर के दरवाजें पर पहुँचते ही स्मृति अपनी पुरानी यादों को याद करके फूट फूट कर रोने लगती है।

दरअसल स्मृति का ये घर अब एक वर्कशॉप में तब्दील हो गया है जिसे देखकर स्मृति अपनी पुरानी बातें बताती है कि उन्हें कैसे बचपन में घर की सफाई करने में तकलीफ होती थी और वो अपनी मां से कहती थी कि इतने बड़े घर की सफाई कैसे होगी, इसके साथ ही स्मृति घर की छत पर जाकर बताती है कि वो कैसे अपनी मां को आते हुए देखती थी।

स्मृति ने अपने घर के पड़ोसियों से भी बातचीत की और वहीं दुकानों के पास जाकर भी अपनी पुरानी यादो को ताजा किया।एकता कपूर ने स्मृति का ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-  ‘उस जगह को देखना काफी दुखदाई, दुर्भाग्य और साहसिक कार्य है जिसे कि आप कभी घर कहा करते थे जो अब वहां मौजूद नहीं है। लेकिन जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है।’ 

वही स्मृति ने भी अपनी यादों की दुनिया के लिए लिखा- घर केवल चार दीवारों से बना घर नहीं होता बल्कि परिवार का प्यार उसे घर बनाता है। स्मृति ईरानी की भावनात्मक यात्रा देखिए जब वह अपने बचपन के घर को देखने पहुंचती हैं। अपने घर की कहानी को उन्होंने एएलटी बालाजी के साथ साझा किया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here