टीम इंडिया के ये हैं वे खतरनाक बल्लेबाज जो तिहरा शतक जड़ने का दम रखते हैं

0
54

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । बता दें की टीम इंडिया में वैसे तो एक से बढ़कर एक बल्लेबाज हैं जो बड़ी पारियां खेल सकते हैं।और टीम को मैच जिताने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करते हैं । इन्होंने वनडे क्रिकेट में बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड भी बनाया है।  पर आज तक किसी भी बल्लेबाज ने वनडे क्रिकेट में तिहरा शतक नहीं लगाया । बता दें की आज हम उन्हीं तीन बल्लेबाजों की बात करेंगे जो अगर पूरे 50 ओवर टिक गए मैदान पर तो तिहरा शतक भी जड़ सकते हैं ।वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा हैं।

और जिन्होंने साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ 264 रनों की पारी खेली थी, हालांकि वह 300 रन से चूक ग ए। लेकिन यह मानकर चला जा सकता है कि वह आने वाले समय में रोहित शर्मा अगर पूरे 50 ओवर मैदान में टिक जाते और बल्लेबाजी करते  हैं।

तो वह तिहरा शतक जरूर ठोक देंगे क्येंकि इतने क्षमतावान  हैं। बता दें की रनमशीन कोहली भी ऐसे ही खिलाड़ी हैं । जिन्होंने कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं ।कोहली भी ऐसे ही बल्लेबाज हैं जो तिहरा शतक जड़ने की क्षमता रखते हैं।

 बता दें की भारत के धुआंधार बल्लेबाज केएल राहुल ने विश्व के एक ऐसे बल्लेबाज है जो काफी धुआंधार बल्लेबाजी करते हैं। इसलिए इस बल्लेबाज को भी तिहरा शतक जड़ने का क्षमतावान माना जाता है । आने वाले क्रिकेट के समय में यह देखना बांकी हर जाता है कि  इन में से वह कौन सा बल्लेबाज होगा जो तिहरा  शतक जड़ सकता है ।

इन सभी  बल्लेबाजों में से वह कौन सा बल्लेबाज होगा जो तिहरा शतक जड़ सकता है कमेंट करके बताएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here