राशिफल 27 दिसंबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0

मेष

आज व्यावसाय में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेंगा। आर्थिक उन्नती मिलने से घर में खुशहाली आएंगी। व्यवसाय में साझेदारी से आर्थिक साभ मिलेगा।

वृष

आज रिश्तेदारों से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक सम्पन्नता मिलने  से घर में खुशहाली आएगी। खर्चे मे बढोरती होने से आर्थिक स्थिती पर प्रभाव पडेगा। विचारो मे नकारात्मकता बनेगी।

मिथुन

आज धार्मिकता की ओर रुचि बढेंगी। परिवार में किसी न किसी बात को तनाव रहेगा जिसके कारण मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

कर्क

आज ऑफिश में सहकर्मियो का साथ मिलने से काम आसानी से पूरा होगा। आज ऑफिश में काम को लेकर सराहना मिलेगी। आज घर से लाभ मिलेगा। परिवार के साथ समय बीताएंगे।

सिंह

सरकारी काम में गति मिलेगी, जिससे काम में आ रही रुकावट दूर होगी। भाग्यवश रुके काम बनेंगे। भाइयों व मित्रों से अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। माँ के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

कन्या

आज सडक पर कोई अनहोनि घटना घटित हो सकती है इसलिए सड़क पर सावधान रहें। परिवार से हर संभव सहायता मिलेगी। गुस्सा पर नियंत्रण रखें। दोस्तों की सलाह पर ध्यान दें।

तुला

अचानक किसी पुराने दोस्त से मिलाकात होगी। व्यवसाय में सफलता के लिए बड़ों की सलाह पर ध्यान दें। किसी का स्वास्थ्य खराब होने से परेशान रहेंगे। धन हानि की संभावना है। दोस्तों की सलाह पर ध्यान दें।

वृश्चिक

मन में नकारात्मक विचार घर करेंगे जिसके कारण स्वभाव में क्रोध और मानसिक तनाव रहेगा। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक तंगी का सामना करना पड सकता है।

धनु

शेयर मार्केट में इंवेस्टमेंट से लाभ मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें जिसके अनावश्यक विवाद से बच सकते हैं। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। जिद्दी स्वभाव के कारण नुकसान होगा।

मकर

बौद्धिक काम में सफलता मिलेगी इस काम में मन लगेगा। धार्मिकता की ओर रूचि बढने से मन में सकारात्मकता आएंगी। आज का दिन लाभ देने वाला है। प्रतियोगिता परीक्षा में असफलता मिल सकती है।

कुंभ

शरीरिक रुप से परेशान रहेंगे।आज अचानक से धन हानि का सामना करना पड़ सकता हैं। लेकिन भाग्य का साथ मिलने से परेशानी का समाधान मिलेगा। किसी पुराने मित्र से अचानक मुलाकात होगी।

मीन

आज ऑफिश में उच्च अधिकारी से मतभेद होने से काम में परेशानी आएंगी। आय के नये साधन मिलेंगे। जमीन या जायदात को लेकर संबंधो मे मनमुटाव होगा। परिवार में परेशानी का सामना करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here