राशिफल 23 फरवरी 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0
59

आज  शुक्रवार 23.02.18 चंद्र वृष राशि व कृतिका नक्षत्र, शुभ अंक 9, शुभ रंग लाल, शुभ दिशा दक्षिण, राहुकाल सुबह 1:30  बजे से दिन 12 बजे तक।

 

मेष

कलात्मकता की ओर रुझान बढ़ेगा। मित्रों की सलाह मानने से लाभ मिलगा। वाणी पर संयम रखें गृहक्लेश हो सकता है। ऑफिश में सहकर्मियों से सावधान रहें।

वृष

माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। नकारात्मक विचारों के कारण सही निर्णय नहीं कर सकेंगे। स्टूडैंट्स के लिये अनुकूल समय है। धार्मिक कार्य में भागिदारी करेंगे।

मिथुन

नकारात्मक विचारों के कारण मानसिक तनाव रहेंगा। भावुकता के कारण साथी लाभ उठाएंगे। डिप्रैशन का शिकार हो सकते हैं। धन हानि के योग बन रहें है।

कर्क

परिवार का सहयोग मिलेगा। ऑफिस का पेंडिंग काम पूरे होंगे। शाम को परिवार के साथ घूमने जाएंगे। सहकर्मी के साथ निकटता बढ़ने से परेशानी में आ सकते है।

सिंह

कार्य के सम्पन्न होने से कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। दांपत्य में मधुरता आने से मन प्रशन्न रहेगा। वाणी में कठोरता आने के कारण परेशानी में फंस सकते है। दैनिक खर्चे अनियंत्रित होंगे।

कन्या

भावनाओँ के प्रवाह में आने से असमंजस की स्थिती में रहेगा। परिजनों के साथ वैचारिक मतभेद होगा। आय से अधिक खर्चा होने से आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पडेगा।

तुला

वैचारिक में रुढिवादी होंगे। मनोबल की कमी के कारण सम्मान में कमी आएंगी। दोस्तों की सहायता से व्यापार में लाभ होगा। अनावश्यक खर्चा होगा।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में काम के तरीके की प्रशंसा होगी। सरकारी कार्यों में उच्च अधिकारी के कारण लाभ होगा। गृहस्थ परेशानी का समाधान रहेगा।  मित्रों से आर्थिक लाभ मिलेगा।

धनु

धार्मिक कार्यक्रम में सहयोग करेंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में अधिकारीवर्ग से प्रोत्साहन मिलेगा। पदोन्नति के योग हैं। आय के नये साधन बनेंगे।

मकर

स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। नकारात्मक विचार हावी रहेंगे। आकस्मिक व्यय होने से आर्थिक स्थिति पर प्रभाव पड़ेगा। धार्मिक स्थान की यात्रा करेंगे।

कुंभ

वैचारिक मतभेद के कारण दांपत्य में कलह रहेगी।  ऑफिश में काम का दबाव रहेंगा। सामाजिक दृष्टि से सम्मान में कमी आएंगी। सडक पर सावधानी रखें।

मीन

मन अंजान चिंताओं से घिरा रहेगा। कार्य के सम्पन्न होने में देरी होगी। सहकर्मी आफिश में असहयोग करेंगे। दांपत्य में कलह होने से मानसिक परेशानी रहेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here