राशिफल 22 मार्च 2019: इन 5 राशि के सितारे होंगे बुलंद, अन्य राशि के लोग करेंगे परेशानी का सामना, जानें आज का राशिफल

0
90

मेष

आज व्यावसाय में तरक्की मिलेगी। व्यवसाय में साझेदारी से आर्थिक साभ मिलेगा। वाणी में संयम रखे। आज आपका दिन आर्थिक और व्यावसायिक रुप से लाभदायी रहेगा।

वृष

धनलाभ के साथ आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। आज सामाजिक कार्यों की ओर रुझान बढेगा। आज संवेदनशील रहेंने से मन में अशांति रहेगी।

मिथुन

ऑफिश में बॉस से वाद-विवाद न करें। आज परिवार के सदस्यों से अलगाव की स्थिति पैदा हो सकती हैं। आज मन में शांति के साथ अपने रुके काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

कर्क

दिन साधारण फलदायी रहेगा लेकिन भाग्यवश आर्थिक लाभ मिलेगा। आज व्यय की अधिकता के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं। दोस्तों पर आसानी से विश्वास ना करें।

सिंह

किसी अनहोनि के घटित होने की संभावना बन रही है सावधान रहें। आज क्रोध के कारण मन में अशांति के कारण अपना नुकसान करेंगे। धैर्य के अभाव में अपना नुकसान करेंगे।

कन्या

क्रोध को नियंत्रण में रखने से लाभ होगा। आज का दिन साधारण रहेगा। ऑफिश में काम का दबाव अधिक रहेगा। विपरीत लिंगी के व्यक्ति की ओर आकर्षित होंगे।

तुला

व्यय की अधिक के कारण परेशानी में फंसेगे। इस समय शिक्षा के क्षेत्र में परेशानी का सामना करेंगे। भाग्य का साथ मिलने से रुके काम बनेंगे। किसी अंजान व्यक्ति से नजदीकिया बढेंगी।

वृश्चिक

स्वभाव में परिवर्तन लाने से जीवन में सफलता मिलेगी। मन नकारात्मक विचारों से घिरा रहेंगा। अत्यधिक विचार और क्रोध के कारण  मानसिक रूप से परेशान होंगें।

धनु

शारीरिक बेचैनी और थकान का अनुभव करेंगे। आर्थिक तंगी का सामना करेंगे। आज घर में मतभेद के कारण झगडें की स्थिति बनेगी। साथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है।

मकर

परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी का सामना करेंगे।  व्यवसाय में नये प्रोजेक्ट पर काम करने से सफलता मिलेगी। साहित्य तथा लेखन की ओर रुचि बढेंगी।

कुंभ

किसी के अंजान व्यक्ति के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे। स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता के कारण काम में सफलता मिलेगी। घर में मानसिक तनाव का सामना करेंगें।

मीन

व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन करेंगे। नए कार्य को शुरु करने के लिए आज का दिन शुभ हैं। आय के नये साधन बनेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here