वर्तमान होंडा HR-V का प्रीमियर हुए सात साल हो चुके हैं और अगली पीढ़ी का इंतजार इस वसंत को समाप्त करता है। जापान की एक रिपोर्ट बताती है कि 2022 Honda HR-V की रिलीज़ डेट को लेकर कुछ अनिश्चितता है। कुछ डीलर सूत्रों का कहना है कि इस वर्ष मार्च का महीना होगा, जबकि अन्य होंडा के प्रशंसकों को चाबियां प्राप्त करने के लिए मई तक इंतजार करना होगा। यह कहा जाता है कि अगले-जनरल होंडा एचआर-वी के लिए स्टाफ प्रशिक्षण सामग्री इस जनवरी में अभी तक डीलरों के लिए उपलब्ध हो जाएगी और इसलिए जापानी ब्लॉग पर प्रारंभिक चश्मा और अन्य विवरण बहुत जल्द दिखाई दे सकते हैं। मौजूदा होंडा एचआर-वी का उत्पादन जापानी कारखाने में फरवरी में समाप्त हो जाएगा।

जो भी तारीख हो सकती है, जापान में अगली-जनरल होंडा एचआर-वी का विकास हो रहा है, जहां कुछ महीने पहले रोड-टेस्टिंग शुरू हुई थी, और यूरोप में, जहां पहली बार कार की फोटो खींची गई थी। 2022 होंडा एचआर-वी पारंपरिक एसयूवी और आधुनिक क्रॉसओवर के विशिष्ट डिजाइन मैश-अप को स्पोर्ट करेगा। हमारी छवियां एक कठिन, स्पष्ट रूप से सामने के छोर को प्रकट करती हैं, जिसमें एक बड़ा, हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल, एक उलटा वी-आकार चपटा हुड होता है जो सामने की तरफ उच्च और तेज हेडलैम्प सेट करता है।

पक्षों पर, 2022 होंडा एचआर-वी में एक बड़ा ग्रीनहाउस और एक स्ट्रेपर छत होगी जो आम तौर पर पीछे के यात्रियों के लिए क्रमशः बाहर की दृश्यता और हेडरूम में सुधार करती है। रियर एंड का लुक फ्रंट और साइड्स के बिलकुल विपरीत होगा, जिसमें एसयूवी-कूप्स की खासियत है कि स्पोर्टी लुक के लिए एक बेहद रसिक रियर विंडो है। हेडलैम्प्स की तरह, पीछे संयोजन लैंप चिकना होगा और वाहन को एक बोल्ड स्टाइल देगा।

महत्वपूर्ण सुधार के रूप में अच्छी तरह से अंदर पर होने की संभावना है। 2022 होंडा एचआर-वी में एक चिकना डैशबोर्ड होना चाहिए जो अंतरिक्ष को मुक्त करता है, एक पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और वायरलेस एप्पल कारप्ले, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और 5 जी के साथ एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। एक बढ़ाया और विस्तारित होंडा सेंसिंग सूट के साथ सुरक्षित ड्राइविंग अनुभव दिया गया है।

नेक्स्ट-जीन मॉडल में 50 मिमी लंबा व्हीलबेस होने की बात कही गई है, जिसका मतलब होता है पीछे वाले यात्रियों के लिए ज्यादा जगह। 2022 Honda HR-V को 2020 Honda Fit के 107bhp e: HEV हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ पेश किया जा सकता है जो 1.5-लीटर i-MMD पेट्रोल इंजन और दो इलेक्ट्रिक मोटर्स को जोड़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here