Samachar Nama
×

2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD Sportivo का खुलासा – चित्र, विवरण

जापानी कार निर्माता ने हाल ही में इंडोनेशियाई बाजार में 2021 टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और फॉरच्यूनर फेसलिफ्ट को पेश किया। Fortuner फेसलिफ्ट की कीमतें IDR 505 मिलियन से शुरू होती हैं और IDR 704 मिलियन (ऑन-रोड, जकार्ता) तक जाती हैं। एसयूवी को चार ट्रिम्स – जीएम, जीए, वीआरजेड और एसआरजेड में फैले कुल 8 वेरिएंट
2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD Sportivo का खुलासा – चित्र, विवरण

जापानी कार निर्माता ने हाल ही में इंडोनेशियाई बाजार में 2021 टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और फॉरच्यूनर फेसलिफ्ट को पेश किया। Fortuner फेसलिफ्ट की कीमतें IDR 505 मिलियन से शुरू होती हैं और IDR 704 मिलियन (ऑन-रोड, जकार्ता) तक जाती हैं। एसयूवी को चार ट्रिम्स – जीएम, जीए, वीआरजेड और एसआरजेड में फैले कुल 8 वेरिएंट में पेश किया गया है। जबकि मानक मॉडल अधिक आक्रामक डिजाइन बिट्स को ले जाता है, नया 2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी स्पोर्टिवो पहले की तुलना में स्पोर्टियर दिखाई देता है।

अधिकांश कॉस्मेटिक बदलाव सामने के छोर पर दिखाई देते हैं। नए Fortuner TRD Sportivo वेरिएंट में लाल पट्टी और TRD बैजिंग के साथ बड़ा ग्रिल दिया गया है। एलईडी हेडलैंप और फॉग लैंप को भी संशोधित किया गया है। क्रोम ब्लैक बैकडोर गार्निश के साथ फ्रंट बम्पर, ग्रिल, फॉग लैंप और मिरर पर डार्क एक्सेंट हैं। टेललैंप्स में नई एलईडी डिटेलिंग है। एसयूवी का स्पोर्टियर संस्करण 18 इंच के दोहरे टोन मिश्र धातु पहियों के साथ सुसज्जित है।

2021 टोयोटा फॉर्च्यूनर टीआरडी स्पोर्टिवो फेसलिफ्ट में रियर सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मौजूद है, जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पावर्ड फ्रंट सीट और अपडेटेड 4.2-इंच मल्टी-इंफो ड्राइवर डिस्प्ले है। सुविधाओं की सूची में कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकी, एंटी-ग्लेयर मिरर, वायरलेस चार्जिंग, परिवेश प्रकाश और एक सक्रिय किक डोर शामिल हैं। सुरक्षा के मोर्चे पर, स्पोर्टियर फॉर्च्यूनर 7 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, वाहन स्थिरता नियंत्रण और हिल स्टार्ट सहायता प्रदान करता

इंडोनेशिया में, अपडेटेड फॉर्च्यूनर टीआरडी स्पोर्टिवो को 2.4L डीजल मोटर द्वारा संचालित किया जाता है, जिसमें 150PS और 400Nm की पावर मिलती है। मानक Fortuner फेसलिफ्ट में 2.8L ऑयल बर्नर का उपयोग किया गया है जो 204PS और 500Nm के लिए पर्याप्त है।

भारत-स्पेक मॉडल BS6 2.8L टर्बो डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और स्वचालित गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आएगा। पावर और टॉर्क के आंकड़े क्रमशः 174bhp और 420Nm (MT) और 450 (AT) पर हैं। SUV RWD (रियर-व्हील-ड्राइव) और 4WD (फोर-व्हील-ड्राइव) विकल्पों के साथ आती रहेगी।

Share this story