2021 Mitsubishi Eclipse Cross का मेजर बदलाव के साथ अनावरण किया गया

0

जापानी वाहन निर्माता, मित्सुबिशी ने नए स्टाइल वाले 2021 मित्सुबिशी एक्लिप्स क्रॉस का खुलासा किया है, जो नवंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में बिक्री पर जाएगा, और Q1, 2021 में यू.एस. में, एसयूवी को प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट भी मिलेगा; हालाँकि, इस मॉडल ने बिक्री में यू.एस.

2021 के मित्सुबिशी ग्रहण क्रॉस में महत्वपूर्ण डिजाइन परिवर्तन प्राप्त हुए। यह मित्सुबिशी के हस्ताक्षरित डायनामिक शील्ड डिज़ाइन अवधारणा का एक विकसित संस्करण है। ऊपरी हेडलाइट अब छोटी है और एलईडी में एक पतली रेखा बन जाती है, जबकि नीचे की रोशनी एलईडी प्रोजेक्टर का उपयोग करती है। कोई क्रोम लाइनें नहीं हैं, और सामने अब काले रंग में समाप्त हो गया है। बम्पर को नए वायु सेवन और 3-भाग स्किड प्लेट के साथ फिर से डिजाइन किया गया है।

रियर प्रोफाइल में एक रिडिजाइन किया गया हैच और रियर विंडो है, जिसमें बेहतर रियर विजिबिलिटी के साथ-साथ विशिष्ट और समकालीन स्टाइल की पेशकश करने का दावा किया गया है। 2021 के मित्सुबिशी एक्लिप्स क्रॉस में तीन आयामी टेल-लाइट्स का विस्तार ऊपर और अंदर की तरफ है, और एक व्यापक रूप प्रदान करता है। नई टेलगेट में कंपनी के प्रतिष्ठित रियर-माउंटेड स्पेयर टायर आकार की याद दिलाते हुए एक तेज आकार की षट्भुज डिजाइन की सुविधा है।

केबिन के अंदर, एसयूवी को चांदी के लहजे और हल्के भूरे रंग की चमड़े की सीटों के साथ एक नया ब्लैक इंटीरियर मिलता है। इसमें एक नया 8-इंच का स्मार्टफोन-लिंक डिस्प्ले ऑडियो सिस्टम है, जिसे उपयोग में आसानी के लिए ड्राइवर और फ्रंट-सीट यात्री के करीब ले जाया गया है। इसमें वॉल्यूम कंट्रोल के लिए फिजिकल बटन भी दिया गया है। टचपैड जो पहले कई कार्यों के लिए उपयोग किया गया था, केंद्र कंसोल पर अधिक संग्रहण स्थान की अनुमति देने के लिए हटा दिया गया है।

क्रॉसओवर को पॉवर देना एक ही है, 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर इंजन जो कि 5,500rpm पर 165bhp की पावर और 250Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। पावर को 8-स्पीड सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के माध्यम से पहियों पर प्रेषित किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here