Samachar Nama
×

नवंबर में 2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट का अनावरण किया जाएगा – रिपोर्ट

लंबे समय से प्रतीक्षित 2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट का कथित तौर पर चीन के गुआंगझो सैलून में अनावरण किया जाना है, जो 22 नवंबर, 2020 को होने वाली है। अद्यतन मॉडल को भारत में अपने विदेशी दौर के साथ-साथ विदेशी दौरों पर भी कई बार देखा गया है। मिट्टी। 2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट को अगले
नवंबर में 2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट का अनावरण किया जाएगा – रिपोर्ट

लंबे समय से प्रतीक्षित 2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट का कथित तौर पर चीन के गुआंगझो सैलून में अनावरण किया जाना है, जो 22 नवंबर, 2020 को होने वाली है। अद्यतन मॉडल को भारत में अपने विदेशी दौर के साथ-साथ विदेशी दौरों पर भी कई बार देखा गया है। मिट्टी।

2021 जीप कम्पास फेसलिफ्ट को अगले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाना है। अपडेट किए गए मॉडल को महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तन प्राप्त होंगे, लेकिन समग्र प्रोफ़ाइल बरकरार रहेगी। जासूसी छवियां इस बात की पुष्टि करती हैं कि अपडेट की गई एसयूवी में ऑल-न्यू सात-स्लेट टॉप ग्रिल होगा। इसे जोड़ने पर, एसयूवी को थोड़ा संकरा हेडलैंप यूनिट मिलता है।

कम्पास फेसलिफ्ट के रियर में किसी बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। यह थोड़ा परिवर्तित बम्पर विसारक और टेललाइट्स के साथ संशोधित बम्पर की सुविधा की उम्मीद है। SUV को नए स्टाइल के अलॉय भी मिलेंगे। केबिन के अंदर बड़े बदलाव की अपेक्षा करें, क्योंकि यह एक नया-नया डैशबोर्ड डिज़ाइन प्राप्त करने की अफवाह है। केंद्रीय कंसोल में एक नया टैबलेट-स्टाइल 10-इंच खड़ी-खड़ी इन्फोटेनमेंट सिस्टम का प्रभुत्व होगा। इसमें ऑल-न्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और 360 डिग्री कैमरा भी मिलने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अपडेटेड कंपास नवीनतम L2 स्वायत्तता को अपना सकती है, जिससे SUV को उन्नत ड्राइवर सहायता सुविधाएँ मिल सकेंगी। इन सुविधाओं में हाईवे असिस्ट, ट्रैफिक जाम असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, ड्राइवर का ध्यान अलर्ट और एक्टिव ब्लाइंड-स्पॉट असिस्ट शामिल होंगे।

2021 जीप कम्पास को लंबे समय से प्रतीक्षित 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन भी प्राप्त होगा, जो लगभग 180bhp की शक्ति और 285Nm का उत्पादन करने की संभावना है। इस इंजन को CVT- टाइप ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। उच्च दक्षता के लिए डीजल इंजन को भी अपग्रेड किया जाएगा। भारत-स्पेक मॉडल 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 173bhp और 350Nm का टार्क पैदा करता है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जीप चीनी इवेंट में हाइब्रिड 4 एक्सई कम्पास का भी प्रदर्शन करेगी। 4XE हाइब्रिड वेरिएंट को इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 1.3-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा। यह 240bhp तक उत्पादन करने में सक्षम है और 47.6kmpl तक की दक्षता प्रदान करता है। एसयूवी इलेक्ट्रिक मोड पर 50 किमी तक चल सकती है।

Share this story