Samachar Nama
×

2021 Ducati Streetfighter V4 को बीएस 6 सर्टिफिकेशन के साथ अपडेट किया गया

डुकाटी ने अपनी लोकप्रिय स्ट्रीटफाइटर वी 4 रेंज के लिए वार्षिक अपडेट पेश किया है। मोटरसाइकिल यूरो 5 / बीएस 6 उत्सर्जन नियमों को पूरा करती है जिसका मतलब है कि अब इसे भारतीय बाजार में भी बेचा जा सकता है। एमिशन अपडेट के अलावा, बाइक अब एक ऑल-न्यू डार्क स्टील्थ मैट ब्लैक कलर स्कीम
2021 Ducati Streetfighter V4 को बीएस 6 सर्टिफिकेशन के साथ अपडेट किया गया

डुकाटी ने अपनी लोकप्रिय स्ट्रीटफाइटर वी 4 रेंज के लिए वार्षिक अपडेट पेश किया है। मोटरसाइकिल यूरो 5 / बीएस 6 उत्सर्जन नियमों को पूरा करती है जिसका मतलब है कि अब इसे भारतीय बाजार में भी बेचा जा सकता है। एमिशन अपडेट के अलावा, बाइक अब एक ऑल-न्यू डार्क स्टील्थ मैट ब्लैक कलर स्कीम को भी स्पोर्ट करती है जो स्ट्रीटफाइटर वी 4 एस वेरिएंट पर उपलब्ध है।

नए अपडेट किए गए 2021 मॉडल में अब बड़े रेडिएटर, फुटपेग और एग्जॉस्ट कवर के आसपास सिल्वर एक्सेंट हैं। नए रजत लहजे अद्यतन पेंट के लिए एक अच्छा विपरीत उधार दे।

नवीनतम यूरो 5 उत्सर्जन अनुपालन को पूरा करने के लिए, बाइक को कई यांत्रिक संशोधनों के साथ अद्यतन किया गया है। बाइक अब एग्जॉस्ट चैंबर में बड़ी उत्प्रेरक हो गई है। अब इसे प्रत्येक सिलेंडर में एक ऑक्सीजन सेंसर भी मिलता है, जबकि पीछे के सिलेंडर कई गुना छोटे और संकरे हो गए हैं, इसकी जगह यह मॉडल लेता है।

2021 स्ट्रीटफाइटर वी 4 में नए फ्रंट ब्रेक पंप के साथ-साथ सेल्फ-पर्जिंग क्लच भी आता है जो सुपरलेगर्गा वी 4 पर भी पाया जाता है।

यह एक 1,103 सीसी, वी 4 इंजन से शक्ति प्राप्त करता है जो समान 205 बीएचपी अधिकतम शक्ति और 122 एनएम पीक टॉर्क बचाता है। अंतर केवल इतना है कि पीक टॉर्क अब रेंज में थोड़ा अधिक दिया जाता है।

नई स्लैथ ब्लैक के अलावा, बाइक प्रतिष्ठित डुकाटी रेड कलर में भी उपलब्ध रहेगी। जहां तक ​​इसकी भारत लॉन्चिंग की बात है, तो उम्मीद करें कि यह बाइक 2021 के मध्य में देश में पेश की जाएगी। इसकी कीमत लगभग be 19-20 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास होगी।

Share this story