2021 Box Office Clash: साल 2021 में इन फिल्मों के बीच होगा बॉक्स आफिस पर महाक्लैश

0

साल 2020 में कोरोना वायरस की वजह से देशभर के सिनेमा हॉल करीब 7 महीने तक बंद थे। जिसकी वजह से फिल्मों की रिलीज हो नहीं की गई थी। हालांकि अब साल 2021 से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीदें है। हाल ही में कई फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा किया है। फिल्मों की रिलीज डेट सामने आने के बाद फिल्मों की क्लैश भी आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉक्स आफिस पर एक साथ आमने सामने नजर आने वाली है। इन फिल्मों में आपको बड़े क्लैश भी शामिल है। आइए जानते है आने वाले बॉक्स आफिस क्लैश के बारे में —

राधे और सत्य मेव जयते 2
राधे Vs सत्य मेव जयते 2 फिल्म इसी साल ईद के मौके पर बॉक्स आफिस पर रिलीज होने वाली है। जाहिर है कि एक तरफ सलमान खान और दूसरी तरफ जॉन अब्राहम। दोनों ही एक से बढ़कर एक है। इन दोनों फिल्मों में जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है।

पृथ्वीराज और जर्सी
पृथ्वीराज और जर्सी फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। जर्सी फिल्म में जहां शाहिद कपूर अहम रोल में दिखाई देंगे वहीं फिल्म पृथ्वीराज फिल्म में अक्षय कुमार अहम रोल में दिखाई देने वाले है। ये दोनों ही फिल्मे अपने आप में शानदार है जिसकी रिलीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है।

RRR और मैदान
RRR और मैदान दोनों ही फिल्मों की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि फिल्म् इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज होने वाली है। RRR मैदान और तगड़ी भिड़त देखने को मिलेगी। ट्रिपल आर जहां राजामौली की शानदार फिल्म है वहीं मैदान अजय देवगन की एक बायोपिक फिल्म है।

बेल बॉटम और फास्ट एंड फ्यूरियस 9
बेल बॉटम और फास्ट एंड फ्यूरियस 9 इसी साल 28 अप्रैल को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है। अब ये देखना है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के क्लैश में किसकी जीत होती है। ये दोनों ही एक शानदार फिल्म है।

शेरशाह और मेजर
शेरशाह और मेजर फिल्म इसी साल 2 जुलाई को सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली है। अगर हम बात करे फिल्म शेरशाह की तो इसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा अहम रोल में नजर आएंगे। इसकी कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा की ज़िंदगी पर आधारित होगी। वहीं फिल्म मेजर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की ज़िंदगी पर आधारित होगी। जिन्होंने 26/11 अटैक के दौरान 14 लोगों की जांच बचाई थी।

Rupali Ganguly: सासू मां के साथ मस्ती करती दिखाई दी टीवी की अनुपमा

Ameesha Patel पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का दूसरा गाना किस्तों में रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here