Samachar Nama
×

2021 वोल्वो S60 भारत में 45.90 लाख रुपये की परिचयात्मक कीमत पर लॉन्च, अब के लिए केवल ऑनलाइन खरीद उपलब्ध

2021 वोल्वो S60 ने क्रैश टेस्ट सेफ्टी रेटिंग में फाइव स्टार में से पांच स्टार दिए हैं और सीमित कीमत खरीदारों की सीमित संख्या के लिए मान्य होगी।स्वीडिश प्रीमियम कार निर्माता वोल्वो ने भारत में अपनी प्रीमियम सेडान वोल्वो S60 को 45.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की है।

2021 वोल्वो S60 ने क्रैश टेस्ट सेफ्टी रेटिंग में फाइव स्टार में से पांच स्टार दिए हैं और सीमित कीमत खरीदारों की सीमित संख्या के लिए मान्य होगी।स्वीडिश प्रीमियम कार निर्माता वोल्वो ने भारत में अपनी प्रीमियम सेडान वोल्वो S60 को 45.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च करने की घोषणा की है। एक परिचयात्मक प्रस्ताव होने के नाते, यह कीमत सीमित संख्या में खरीदारों के लिए उपलब्ध होगी। अब तक, S60 की कीमत की घोषणा कर दी गई है और उसी के लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालाँकि, यह सेवा केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से S60 ऑनलाइन खरीदते हैं। प्रसव मार्च 2021 से शुरू होगा, और वोल्वो से कीमत में संशोधन करने और कार को मार्च से ही अपनी डीलरशिप के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध कराने की उम्मीद है।

2021 वोल्वो S60 भारत में 45.90 लाख रुपये की परिचयात्मक कीमत पर लॉन्च, अब के लिए केवल ऑनलाइन खरीद उपलब्ध

नई, 2021 वोल्वो S60, वोल्वो के नए स्केलेबल प्रोडक्ट आर्किटेक्चर (एसपीए) प्लेटफॉर्म पर आधारित है और इसे केवल वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, जो टॉप-एंड टी 4 शिलालेख है। नतीजतन, इसमें केवल एक ड्राइव ट्रेन विकल्प होता है जिसमें से चुनने के लिए एक 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होता है जो 190 hp और 300 Nm का टार्क बनाता है, और एक 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है जो बिजली भेजता है आगे के पहिये।

2021 वोल्वो S60 भारत में 45.90 लाख रुपये की परिचयात्मक कीमत पर लॉन्च, अब के लिए केवल ऑनलाइन खरीद उपलब्ध

फीचर्स के लिहाज से, नई वोल्वो S60 एक पोर्ट्रेट-स्टाइल 9.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त, कार में चार-ज़ोन का जलवायु नियंत्रण, नयनाभिराम सनरूफ, 18 इंच के डायमंड-कट मिश्र धातु के पहिये, एक हरमन कर्डन साउंड सिस्टम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, एक वायरलेस चार्जिंग पैड और एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है।वोल्वो S60, जैसा कि हर एक वोल्वो वाहन के साथ होता है, सुरक्षा के मोर्चे पर अधिक होता है। एस 60 ने यूरो एनसीएपी द्वारा फाइव-स्टार क्रैश टेस्ट सेफ्टी रेटिंग में से पूर्ण पांच अंक हासिल किए थे और यह इलेक्ट्रॉनिक रूप से 180 किमी / घंटा की शीर्ष गति तक सीमित है। अन्य सुरक्षा विशेषताओं में अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण और लेन-की-सहायता की पसंद शामिल हैं।

Share this story