Samachar Nama
×

टाटा मोटर्स की 4 गाड़ियां 22 जनवरी को होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स के वाहनों की लॉचिंग को लेकर बड़ी खबर है। टाटा मोर्टर्स का साल 2020 का पहला लॉन्च इवेंट 22 जनवरी को होने जा रहा है। टाटा अल्ट्रोज़ के साथ कई वाहन लॉन्च होंगे। अपडेटेड वाहनों के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है। Tiago, Tata Nexon, Tigor facelifts की बुकिंग के लिए 11,000 रुपये की राशि जमा करानी होगी।
टाटा मोटर्स की 4 गाड़ियां 22 जनवरी को होगी लॉन्च

टाटा मोटर्स के वाहनों की लॉचिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। टाटा मोर्टर्स इंडिया का साल 2020 का पहला लॉन्च इवेंट 22 जनवरी को होने जा रहा है। टाटा अल्ट्रोज़ के साथ कई वाहन लॉन्च होंगे। इस दौरान हाल ही में ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग हासिल करने वाले वाहन को भी भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। इसे बीएसएफ-कंप्लेंट टाटा नेक्सॉन, टिगॉर और टियागो के फेसलिफ्ट किया जाएगा। अपडेटेड trio के लिए बुकिंग पिछले सप्ताह से शुरू है। इसकी बुकिंग के लिए महज 11,000 रुपये की राशि जमा करानी होगी।

टाटा मोटर्स की 4 गाड़ियां 22 जनवरी को होगी लॉन्च टाटा टियागो और टिगॉर फेसलिफ्ट की कीमतों में बढ़ोतरी हो सकती है। टाटा नेक्सॉन की कीमतों में भी उछाल देखने को मिल सकता है। पेट्रोल संस्करण 60,000 से लेकर 90,000 रुपये महंगा होने की संभावन है। 22 जनवरी को लॉन्च किए जाने वाले चार टाटा के चार मॉडल हैं।

टाटा मोटर्स की 4 गाड़ियां 22 जनवरी को होगी लॉन्च

तीनों फेसलिफ्ट टाटा की नई इंपैक्ट डिज़ाइन 2.0 का अनुसरण करती है। टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट का डिज़ाइन काफी हद तक नेक्सॉन ईवी के समान है, जो 28 जनवरी को लॉन्च होने वाली है। टिगॉर और फेसलिफ्टेड टियागो में फ्रंट साइड से आकर्षक है। टिगोर फेसलिफ्ट्स और टियागो स्पोर्ट को फिर से डिजाइन किया गया है। एक नया ग्रिल हेडलाइट्स के लिए कई वाई-आकार में उपलब्ध है। स्पोर्ट्स एलईडी डीआरएलएस सामने वाले बम्पर में लगे हैं।

टाटा नेक्सोन फेसलिफ्ट अपने 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल तथा 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। बीएस-6 मानदंडों को पूरा करने के लिए अपग्रेड किया है। टिगोर और टियागो के 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन को भी अपग्रेड कर दिया गया है। एएमटी के विकल्प के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को पेश किया जाएगा।

टाटा मोटर्स के वाहनों की लॉचिंग को लेकर बड़ी खबर है। टाटा मोर्टर्स का साल 2020 का पहला लॉन्च इवेंट 22 जनवरी को होने जा रहा है। टाटा अल्ट्रोज़ के साथ कई वाहन लॉन्च होंगे। अपडेटेड वाहनों के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है। Tiago, Tata Nexon, Tigor facelifts की बुकिंग के लिए 11,000 रुपये की राशि जमा करानी होगी। टाटा मोटर्स की 4 गाड़ियां 22 जनवरी को होगी लॉन्च

Share this story