Samachar Nama
×

2020 महिंद्रा थार लॉन्च लाइव अपडेट: मूल्य, विशेषताएं अन्य सभी विवरण

भारत में नई महिंद्रा थार लॉन्च लाइव अपडेट- नया महिंद्रा थार अपने पूर्ववर्ती दुनिया से अलग है। यह हर तरह से पहले से बड़ा है और यह आधुनिक भी दिखता है। यकीन है कि सिल्हूट समान रहता है लेकिन किनारों को गोल किया जाता है। दूसरी पीढ़ी के महिंद्रा थार भी एक कारखाने के साथ
2020 महिंद्रा थार लॉन्च लाइव अपडेट: मूल्य, विशेषताएं अन्य सभी विवरण

भारत में नई महिंद्रा थार लॉन्च लाइव अपडेट- नया महिंद्रा थार अपने पूर्ववर्ती दुनिया से अलग है। यह हर तरह से पहले से बड़ा है और यह आधुनिक भी दिखता है। यकीन है कि सिल्हूट समान रहता है लेकिन किनारों को गोल किया जाता है। दूसरी पीढ़ी के महिंद्रा थार भी एक कारखाने के साथ आता है जो परिवर्तनीय और नरम टॉप के अलावा कठिन शीर्ष पर फिट होता है। अंदरूनी ब्रांड नए हैं और आरामदायक एर्गोनॉमिक्स हैं।

यह भी सुविधा संपन्न है और रिमझिम प्रतिरोधी घुंडी, डायल और स्क्रीन के साथ आता है। नई थार को पावर देना पेट्रोल और डीजल इंजन का एक सेट है। एक मैनुअल और स्वचालित प्रसारण के बीच भी चयन कर सकता है। 4WD सिस्टम सभी वेरिएंट में मानक के रूप में आता है। साथ ही ग्राउंड क्लीयरेंस बहुत है और बड़े 18in व्हील्स 2020 थार की आक्रामक क्षमताओं को जोड़ते हैं। कुल मिलाकर नई पीढ़ी थार उन लोगों के लिए है जो पीट ट्रैक से बाहर निकलने के लिए प्यार करते हैं। लेकिन इस नए के साथ वे इसे अपने दैनिक चालक के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं।

नए महिंद्रा थार का भारत में 15 अगस्त को अनावरण किया गया था। 2020 में महिंद्रा थार ने उत्साही लोगों को अवाक छोड़ दिया था! कोई कह सकता है कि दूसरी पीढ़ी का महिंद्रा थार अपने पूर्ववर्ती प्रोफाइल के समान है। लेकिन क्या किसी को उम्मीद थी कि इस बीफ ऑफ-रोडर को इतने नए-पुराने फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा, नया थार तकनीकी विशिष्टताओं के मामले में अपने पूर्ववर्ती से आगे है। उस डिज़ाइन को नई सुविधाओं और शक्तिशाली तकनीकी विशिष्टताओं के साथ मिलाएं, और आपको एक ऐसा वाहन मिलता है जो न केवल सड़क पर चलने योग्य हो, बल्कि आपके रोजमर्रा के साथी बनने के योग्य हो।

महिंद्रा एंड महिंद्रा न केवल आज नई महिंद्रा थार की कीमतों की घोषणा करेगा, बल्कि 2020 महिंद्रा थार की बुकिंग भी खोलेगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि 2020 महिंद्रा थार की कीमतें 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक होंगी।

Share this story