Samachar Nama
×

Janmashtami 2020: बॉलीवुड के इन गानों से खास बनाए कृष्ण जन्माष्टमी और डूब जाए भक्ति के रंग में

आज देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर चारों तरफ काफी ज्यादा धूम होती है। वैसे हमारे बॉलीवुड ने भी हर त्योहार को बखूबी से अपनी फिल्मों में मनाया है। फिर चाहे वो कृष्ण जन्माष्टमी ही क्यों ना हो। आज इस खास मौके पर हम आपके
Janmashtami 2020: बॉलीवुड के इन गानों से खास बनाए कृष्ण जन्माष्टमी और डूब जाए भक्ति के रंग में

आज देश भर में कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है। कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर चारों तरफ काफी ज्यादा धूम होती है। वैसे हमारे बॉलीवुड ने भी हर त्योहार को बखूबी से अपनी फिल्मों में मनाया है। फिर चाहे वो कृष्ण जन्माष्टमी ही क्यों ना हो। आज इस खास मौके पर हम आपके लिए कुछ कृष्ण जन्माष्टमी स्पेशल बॉलीवुड सॉन्ग की ​लिस्ट लेकर आए है। जिसके साथ आप कृष्ण जन्माष्टमी को मना सकते है और वातारण को भक्तिमय कर सकते है। आइए जानते हैं कृष्ण जन्माष्टमी स्पेशल बॉलीवुड सॉन्ग —

मन मोहना
मन मोहना फिल्म जोधा अकबार का सबसे मशहूर गाना है। इस गाने को इस गाने को बेला सिंदे और साधना सरगम ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। ये गान सुनने के बाद आप खुद भी कृष्ण ​भक्ति में डूब जाएंगे।

गो-गो गोविंदा
बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ओह माई गॉड का गाना गो गो गोविंदा एक डांस सॉन्ग होने के साथ साथ भक्ति सॉन्ग है। जिसको प्रभुदेवा और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। इस गाने में दही हांडी को सेलिब्रेट किया गया है। इस गाने को श्रेया घोषाल और अमन त्रिखा ने मिलकर गाया है।

गोविंदा आला रे
शम्मी कपूर की फिल्म बल्फ मास्टर का मशहूर सॉन्ग गोविंदा आला रे काफी पसंद किया जाता है। इस गाने को शम्मी कपूर पर फिल्माया गया है। ये अपने समय का एक मशहूर गीत है।

बड़ा नटखट है रे
बड़ा नटखट है रे कृष्णा कन्हैया…गाना सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है। ये गाना शर्मीला टैगोर और राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म अमर प्रेम का गाना है। जिसको लता मंगेश्कर ने अपनी आवाज से सजाया है।

राधा कैसे ना जले
फिल्म लगान का मशहूर गाना राधा कैसे ना जले काफी लोकप्रिय है। आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गया ये गाना राधा कृष्णा से शिकायत करती हुई नजर आती है।

किस्ना है
फिल्म किस्ना का मशहूर गाना किस्ना कृष्ण जन्माष्टमी के लिए एक परफेक्ट है। इस गाने के साथ आप कृष्ण जन्माष्टमी को सेलिब्रेट कर सकते हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले टीवी रिपोर्टर हुआ करती थी जैकलीन

Janmashtami 2020: बॉलीवुड के इन गानों से खास बनाए कृष्ण जन्माष्टमी और डूब जाए भक्ति के रंग में

इस साल नहीं अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा

Share this story