Samachar Nama
×

2019 में सलमान का डबल Dhamaka, अक्षय-रणबीर से महाक्लैश, तारीख लिख लीजिए

आपको बता दें कि नये साल की शुरूआत होते ही बड़ी बड़ी फिल्मों को लेकर ऐलान का सिलसिला लगातार जारी हो गया है। वहीं बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सर्तक हो रहे है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी अपनी फिल्म भारत को लेकर
2019 में सलमान का डबल Dhamaka, अक्षय-रणबीर से महाक्लैश, तारीख लिख लीजिए

आपको बता दें कि नये साल की शुरूआत होते ही बड़ी बड़ी फिल्मों को लेकर ऐलान का सिलसिला लगातार जारी हो गया है। वहीं बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सर्तक हो रहे है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी अपनी फिल्म भारत को लेकर काफी ताबड़तोड़ मेहनत कर रहे है। आपको बता दें कि ये फिल्म तो लगभग शूट हो ही चुकी है लेकिन इसके बावजूद सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है।

बता दें कि फिल्म दबंग 3 बीते करीब दो सालों से चर्चाओं में रही है और हाल ही इस फिल्म के निर्माता अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है कि दबंग 3 अप्रैल में फ्लोर की जाएगी। वहीं फिलहाल इस फिल्म की लोकेशन पर काम किया जा रहा है। बता दें कि अरबाज ने बताया कि जैसे ही हम इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएंगे तो सलमान खान और प्रभुदेवा इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म को प्रभुदेवा के निर्देशन में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दबंग 3 को इसी साल दीवाली या क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज किया जा सकता है। बताना चाहेंगे कि अगर ये फिल्म दीवाली पर रिलीज होती है तो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 से क्लैश होगी। वहीं क्रिसमस पर  रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी इस फिल्म को टक्कर लेनी पड़ सकती है। आपको बता दें कि दबंग 3 फुल एंटरटेनमेंट फिल्म होने वाली है और दबंग 3 इसकी पहली दो फिल्मों से बिल्कुल अलग और इस फिल्म की कहानी रियल लाइफ पुलिस ऑफिसर पर बेस्ड होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट इस तरह से तैयार की गई है कि पूरा फोकस चुलबुल पांडे के रोल पर ही होगा।

2019 में सलमान का डबल Dhamaka, अक्षय-रणबीर से महाक्लैश, तारीख लिख लीजिए

आपको बता दें कि दबंग 3 में एक रियल लाइफ पुलिस की कहानी दिखाई जाएगी  और ये पुलिस ऑफिसर नोएडा के हैं और कुछ समय पहले इनका एक बाहुबली पॉलीटिशन के साथ जबरदस्त पंगा होने का किस्सा वायरल हुआ था। आपको बता दें कि प्रभुदेवा ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर पूरा काम हो चुका है और इस स्क्रिप्ट को सलमान भी सुन चुके है। आपको बता दें कि फिल्म दबंग 3 कॉमेडी से भरपूर और साथ ही इमोशन और एक्शन भी होगा। वहीं सलमान के भाई अरबाज ने दबंग 3 के बारे में बताया कि फिल्म टाईगर जिंदा है कि तरह इस बार दबंग 3 भी लोगों को काफी पसंद आने वाली है। ऐसा इसीलिए कि फ्रैंचाइजी के लिए लोगों में एक अलग तरह का जुनून देखने को मिलता है।

वही आपको बता दें कि दबंग 3 में एक्शन सीन्स काफी बड़े स्तर पर शूट किया जाएगा और इस बार फिल्म का बजट भी काफी बढ़ा दिया गया है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक खालस बात की इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के रोल को काफी छोटा कर दिया गया है और इस बार इस फिल्म में रज्जो का रोल सिर्फ कुछ ही मिनटों का होने वाला है। आपको बता दे कि इस फिल्म में सलमान सोनाक्षी बस कुछ देर के लिए ही साथ दिखेंगे।

2019 में सलमान का डबल Dhamaka, अक्षय-रणबीर से महाक्लैश, तारीख लिख लीजिए

Share this story