2019 रोमांस के तारे-सितारे: क्या कहते हैं राशिफल आपके लव लाइफ के बारे में

0

जयपुर। आने वाले साल में आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी क्या कहते है आपके सितारे आपके आने वाले साल के बारे में इस लेख में हम इस बारे मे बता रहें हैं।

मेष राशि  

प्रेम-संबंधों के मामलों में मेष राशि के लिए आने वाला साल अनुकूल नहीं है। हालांकि प्यार परवान चढ़ सकता है, लेकिन प्यार को लेकर समाज में छवि खराब होने की संभावना है। प्रेम-संबंधों में मधुरता आने की संभावना है।

वृषभ राशि
प्रेम को लेकर आने वाला साल उत्तम रहेगा। साथी के साथ यादगार पल बिताएंगे। संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सच्चे प्यार का एहसास होगा।  जीवनसाथी के ऊपर शक ना करें।

मिथुन राशि

आने वाले साल में प्यार के मामले में रोमांटिक बनाता है। आने वाले साल में प्यार के मामले में आपको ढेरों खुशियां मिलने वाला है। आने वाले साल में प्यार में आनंद मिलेगा।

कर्क राशि

आने वाले साल में प्रेम-संबंध के मामलों में साल आपके अनुकूल है। इस राशि के लोगो का अपनी उम्र से बड़े के साथ प्रेम संबंध हो सकता हैं।

सिंह राशि

आने वाले साल इस राशि के लोगो की प्रेम-संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। रोमांस से परिपूर्ण रहेंगे। प्रेम-संबंध इस साल में वैवाहिक संबंध में बदल सकते हैं। प्यार में और प्रगाढ़ता आने वाली है।

कन्या राशि

आने वाला साल रोमांस के लिए अच्छा होगा। आने वाले साल में प्यार के रिश्ते को शुरू करेंगे। एक दूसरे पर विश्वास बढेंगा।

तुला राशि

इस राशि के लोगो के लिए आने वाले साल में प्रेम-संबंधों से सुख नहीं मिलने वाला है। आने वाले साल में प्यार में कोई नया रिश्ता शुरु ना करें। प्यार में पुराना संबंध को फिर से नया बनाने की कोशिश करें।

वृश्चिक राशि

आने वाला साल प्रेम-संबंधों के मामलों में प्रसन्नतादायक रहने वाला है। प्यार को बनाए रखने के लिए एक दूसरे को समझने की कोशिश करें। आपसी मतभेदों को दूर करने की कोशिश करें।

धनु राशि

आने वाले साल में प्यार और रोमांस के लिए औसत साल माना जा रहा है। प्यार के रिश्ते में किसी प्रकार के संदेह को पैदा न होने दें।

मकर राशि

आने वाले साल में प्यार और रोमांस को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं रहते हैं आने वाले साल में रोमांस ज्यादा परवान नहीं चढने वाला। किसी के साथ डेटिंग कर रहे हैं तो सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं।

कुंभ राशि

आने वाले साल में व्यस्तता के रहते प्यार को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। अपने प्यार को जाहिर जरुर करें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में पूरी पारदर्शिता रखें।

मीन राशि

इस राशि के लोगो के लिए आने वाले साल में प्यार को लेकर सकारात्मक रहेंगे। प्यार का इजहार करने में किसी प्रकार की जल्दबाजी ना करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here