2019 लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की हर कमजोर कड़ी पर अमित मालवीय की पैनी नजर

0
72

जयपुर। लोकसभा के चुनाव नजदीक आ रहे हैं और जैसे-जैसे अभी चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी का एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप का मामला अब शुरू हो चुका है.  आपको बता दें कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के बीच में अब वाक् युद्ध चल रहा है जिसके लिए दोनों नेताओं और दोनों पार्टी के शीर्ष नेता इसकी तरफ लगातार नजर बनाए हुए हैं और इस पर काम कर रहे हैं.

2014 के लोकसभा के चुनाव के प्रचार बीजेपी की सोशल मीडिया बड़ी चर्चा में रही थी और उसके बाद से वह काफी एक्टिव रही है खबर है कि 2019 के चुनाव के लिए भी के लिए भी एक सोशल मीडिया की टीम तैयार कर रही है जो लगातार आने वाले चुनाव के लिए तैयारी कर रही है और उनकी नजर दोनों नेताओं के बयानों पर बनी हुई है.

हाल ही में तीन राज्य में चुनाव बिहार के बाद बीजेपी की सोशल मीडिया टीम में भी अब कांग्रेस के वर्क शेखर की मूड नहीं लग रही है बीजेपी आईटी हेड के सेल अमित मालवीय ने कांग्रेस के शीर्ष नेता पर निशाना साधने की याद दिलाए लगातार कांग्रेस पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं.

वही हाल ही में उन्होंने इसी के चलते थे एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर भी अपने ट्विटर हैंडल प्रति जनता पार्टी की टि्वटर हैंडल से अपलोड किया था यह पहली बार था जब किसी राजनीतिक पार्टी ने किसी फिल्म का ट्रेलर अपलोड किया हो.

यानी आने वाला 2019 का लोकसभा का चुनाव से कोई जमीन पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी एक बड़े तरीके से लड़ा जाएगा.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here