Samachar Nama
×

किस्मत के आगे इंसान मजबूर होता है, किंतु 2019 से 5 राशि के लोग स्वयं होंगे भाग्य के राजा

जयपुर। हम सभी अपनी अपनी किस्मत के अनुसार ही जीवन में हर वस्तु को पाते हैं। समय और किस्मत के आगे किसी को कुछ नहीं मिलता। समय के आगे किसी इंसान की नहीं चलती, इसके साथ ही हर कोई इंसान किस्मत के आगे मजबूर हो जाते हैं। जिसके किस्मत में जो लिखा होता है उसे
किस्मत के आगे इंसान मजबूर होता है, किंतु 2019 से 5 राशि के लोग स्वयं होंगे भाग्य के राजा

जयपुर। हम सभी अपनी अपनी किस्मत के अनुसार ही जीवन में हर वस्तु को पाते हैं। समय और किस्मत के आगे किसी को कुछ नहीं मिलता। समय के आगे किसी इंसान की नहीं चलती, इसके साथ ही हर कोई इंसान किस्मत के आगे मजबूर हो जाते हैं। जिसके किस्मत में जो लिखा होता है उसे उतना ही मिलता है। किस्मत में दिया जो भी है उसे हम सभी को स्वीकार करना पड़ता है चाहें वह सुख हो या दुख। आज हम इस लेख में उन 5 राशि के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत 2019 से बदलने वाली है ये लोग 2019 में भाग्य के राजा कहलाएंगे।

माता लक्ष्मी के कृपा के कारण इन राशि के लोगो को सारे काम आसानी से बनेंगे। इन राशि वालों को  किसी भी तरह की कोई हानि नही होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्की के कई अवसर मिलेगे जो तरक्की में अहम भूमिका निभाएंगे। कार्यक्षेत्र में आसानी से धन की प्राप्ति होगी। कार्य को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे  जिससे बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

इस साल में कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लें। जिससे काम में आसानी से सफलता मिलेगी। इसके साथ ही ऐसा करने से भाग्य का साथ मिलेगा। आने वाले साल में खर्चे बढ़ेंगे लेकिन खर्च के साथ-साथ आपको धन की प्राप्ति भी होगी। आने वाले साल में सारी चिंता दूर होगी व आपका बुरा समय समाप्त होने वाला है।

जिन राशि के लिए आने वाला साल लाभ ले कर आ रहा है उन राशियों में मेष, मिथुन, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोग सम्मिलित हैं इन राशि के लोगो को आने वाले साल में भाग्यशाली राशि मानी जा रही है।

Share this story