2019 भविष्यफल: नये साल में कैसी होगी बारिश, कितनी होगी फसल, क्या हाल होगा सरकार का, जानिए सब यहां ग्रहों की नजर से

0
89

जयपुर। इस लेख में हम आने वाले साल 2019 के भविष्यफल के बारे मे बता रहे हैं। आने वाले साल में कौन सा ग्रह होगा बुलंदी पर, किस ग्रह का कैसा असर पडेंगा देश पर, 2019 में कितनी होती बारिश, फसल की पैदावारी पर क्या पडेंगा असर, प्रजा और सरकार के बीच कैसा रहेगा संबंध इन सब के बारे मे ग्रहों की स्थिति के आधार पर बता रहे हैं।

सूर्य :  आने वाले साल में सूर्य के प्रभाव से सरकार व आतंकी गतिविधि से जनता में भय बना रहेगा। आपराधिक गतिविधियां बढ़ेंगी। इन सब के साथ साथ धन्य-धान्य की वृद्धि होगी। फलों की फसल पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

चंद्र : चंद्र के प्रभाव के कारण आने वाले साल में धन्य-धान्य में वृद्धि होगी जिससे प्रजा में सुख-शांति बनी रहेगी। आने वाले साल मे वर्षा अच्छी रहेगी। अच्छी फसल के कारण किसानों और व्यापारी वर्ग में खुशी रहेगी।

मंगल : आने वाले साल में मंगल के प्रभाव से अर्थव्यवस्था में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। व्यापार जगत में धन्य-धान्य रहेगा लेकिन इसके साथ ही अनियमितता की स्थिति बनी रहेगी।

बुध : आने वाले साल में बुध के कारण सोने के भाव में वृद्धि होगी।

गुरु : गुरु के प्रभाव से आने वाले साल में  सरकार व विपक्ष में विरोध की स्थिति रहेगी। पशुओं पर संकट बढेंगा। समुद्री तटों पर रहने वाले लोगो को हानि का सामना करना पड़ सकता है।

शुक्र : शुक्र के प्रभाव से आने वाले साल में वर्षा अच्छी रहेगी। महिला वर्ग सुखी रहेगा।

शनि : शनि के प्रभाव से आने वाले साल में फसल मध्यम रहेगी। पशुओं की हानि व मनुष्यों में रोग बढ़ेंगे। इसके सात ही चोरी, तस्करी व अपराध बढेंगे। कहीं आंधी-तूफान से जन-धन की हानि, तो कहीं प्राकृतिक प्रकोप रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here