2019 राशिफल : वार्षिक भविष्यफल जानिए आपके लिए कैसा रहेगा नया साल

0
89

जयपुर। इस लेख में हम वार्षिक भविष्यफल के बारे में बता रहें हैं आने वाला साल कैसा रहेंगा आपका इस बारे मे बता रहें हैं।

मेष

मेष राशि के लोगो को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। इस साल आपको मिश्रित परिणाम मिलेंगे। आने वाले साल में छोटे-मोटे तनाव को छोड़ सेहत दुरुस्त रहेगी। करियर में उतार चढाव लगा रहेगा। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियाँ बनेंगी। इस साल ख़र्चों में वृद्धि होगी।

वृषभ

इस राशि के लोगो को आने वाले साल में स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इस राशि के लोगो को ख़ान-पान पर विशेष ध्यान दें। करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। करियर में अच्छे परिणामों को पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आर्थिक स्थिति सामान्य से बेहतर रहेगा। आपके ख़र्चों में भी वृद्धि की संभावना है।

मिथुन

इस राशि के लोगो को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा। लेकिन नये साल की शुरुआत में सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहना होगा। इस साल करियर के लिए सामान्य रहेंगे। नए-नए विचारों को सृजन होगा।  इस साल आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं।

कर्क

इस राशि के लोगो को आर्थिक मामलों और करियर में सकारात्मका असर पडेंगा। सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। नौकरी में पदोन्नति मिलेंगी। आने वाले साल के अंत में नौकरी व व्यवसाय में शुभ समाचार मिलेगा।  आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा। आय में बढोत्तरी होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी व सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह

इस राशि के लोगो को स्वास्थ्य लाभ मिल सकता है। मेहनत करने से करियर में सफलता मिलेंगी।  नई जगह नौकरी करने का अवसर मिलेगा। आर्थिक जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा किसी ग़लतफ़हमी के कारण भी रिश्तों में खटास आने की संभावना है।

कन्या

कन्या राशि के लोगो के लिए आने वाला साल स्वास्थ्य जीवन में मिश्रित परिणाम लाएंगा। इस साल करियर में मिलजुले परिणाम मिलेंगे। कुशल संवाद शैली के कारण लोगो में पहचान बनेंगी। करियर में तरक्की मिलेगी। ख़र्चों में भी वृद्धि होने की संभावना है।

तुला

तुला राशि के लोगो के लिए नये साल में स्वास्थ्य लाभ मिलेगा इनको पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। करियर के लिए यह साल अच्छा रहेगा।  नए विचारों के कारण करियर में सफलता मिलेगी।  किसी पर भी जरुरत से ज्यादा भरोसा ना करें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगो को नये साल में सेहत के मामले में थोड़ा सतर्क रहने की ज़रुरत है। करियर में बहुत ही बढ़िया परिणाम मिलेंगे। अपने करियर में आपको सफलता मिलेगी और आपके सामने कई सुनहरे अवसर आएंगे। विदेश जाने के अवसर मिलेंगे।

धनु

धनु राशि के लोगो को स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी रह सकती है। करियर की दृष्टि से यह साल आपके लिए मिलेजुले परिणाम वाला रहेगा। आने वाले साल में नौकरी में प्रमोशन मिलने के साथ साथ सैलरी बढ़ सकती है।

मकर

मकर राशि के लोगो को स्वास्थ्य कारणों से कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति मिली जुली रहेगी। ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी। बिजनेश में साल के मध्य में सफलता मिलेगी।

कुम्भ

कुंभ राशि के लोगो आने वाले साल में ऊर्जावान महसूस करेंगे। करियर में बुलंदी को छुएंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस वर्ष आपको आर्थिक लाभ के योग हैं।

मीन

मीन राशि के लोगो को आने वाले साल में स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहना होगा। इस वर्ष करियर ऊँचाई की बुलंदियों को भी छूएंगा। कार्यक्षेत्र में आपको एक नई पहचान मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here