एक गर्लफ्रेंड को बुलाया मिलने, फिर बदला इरादा और कर दिया ये कांड

0
40

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में आईआईटी मद्रास कैंपस में हत्या के प्रयास का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को एक छात्र ने गर्लफ्रेंड के लिए दूसरे छात्र पर चाकू से वार किया। जिसके चलते दुसरा क्षात्र घायत हो गया। जिसके बाद सुचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कार दिया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले के बारे में सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ही आईआईटी में एमटेक सेकंड ईयर के छात्र हैं। तथा दोनों में एक छात्रा को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद एक छात्र ने गुस्से में आकर दूसरे छात्र पर चाकू से हमला कर दिया।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी छात्र मनोज 24 और पीड़ित छात्र प्रमोद कौशिक 24 दोनों हरियाणा के रहने वाले हैं। तथा घटना वाले दिन दोनों ही छात्र लाइब्रेरी के सामने खड़े थे। इसी दोरान दोनों छात्रों के बीच एक छात्रा के साथ लव अफेयर को लेकर झगड़ा हो गया। तथा यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी मनोज ने गुस्से में आकर प्रमोद पर चाकू से हमला कर दिया।

जिसके चलते प्रमोद लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। तथा आरोपी छात्र मनोज घबराकर वहां से भाग गया। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होता देख कर घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने घायल छात्र प्रमोद को अस्पताल में भर्ती कराया तथा पुलिस को सुचना दी।

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आईआईटी के अधिकारी और पुलिस मनोज के कमरे पर गए थे। लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। आरोपी छात्र घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here