2 सहेलियों को आपस में हुआ प्यार तो रहने लगी पति पत्नी बनकर, फिर बीच में आया वो, सुनकर हैरान रह गए लोग

0
40

जयपुर, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिकता को मान्यता दी है। जिसके चलते कोई भी समलैंगिक समाज में सम्मान के साथ जिंदगी जी सकते है। आज आपको एक समलैंगिकता का मामला बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक गया। दरअसल दो सहेलियों को आपस में प्यार हो गया जिसके बाद दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर पति पत्नी बनकर साथ रहने लगी।

लेकिन इन दोनों के बीच कोई तीसरा आ गया जिसकी वजह से इनकी जिंदगी ही बर्बाद हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अऩुसार दो लड़किया जिनका नाम कामेश्वरी यादव और प्यारी कौशल है इनकी उम्र क्रमश 27 व 35 साल है। बाताया जा रहा है कि दोनें आपस मे बहुत अच्छी दोस्त थी। समय के साथ दोनों की शादी भी हो गई थी। लेकिन दोनों को आपस में प्यार हो गया जिसके चलते दोनों ने अपने पति को छोड़ दिया और साथ मे रहने लगी। इतना ही नहीं प्यारी हमेंशा पुरूषों वाले कपड़े पहनती थी।

लेकिन अचानक से किसी तीसरी महिला को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होनें लगा। क्योंकि प्यारी किसी महिला के पास जाती थी। जो कामेश्वरी को पसंद नहीं था। एक दिन रात को गिरिजा इनके घर पहुंची जहां उसने कामेश्वरी के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। हालांकि उसे ज्यादा चोट नहीं आई लेकिन वार के बाद दोनों जाग गई.

जहां जागने के बाद दोनों ने गिरिजा की गला दबाकर हत्या कर दी। और शव को केरोसिन डालकर जला दिया। इसके बाद शव को नदी में फैंक दिया। बाद मे जांच में सामने आया कि मृतक महिला का पास में रहने वाली दो महिलाओं के साथ अनैतिक संबंध था। जहां बाद में पुलिस ने दोनों महिलाओं से सख्ती के साथ पूछताछ की तो जुर्म कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here