राशिफल 18 जुलाई 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
103

मेष

आज अपने क्रोध पर संयम रखने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी। मानसिक रूप परेशान रहेंगे। भाग्यवश रूके काम में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

वृष

शारीरिक अस्वस्थता के साथ ही मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। कार्य में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आज नए कार्य का शुभारंभ करने से बचें। खान-पान में सावधानी रखें।

मिथुन

शारीरिक और मानसिक थकान रहने से काम में परेशानी आएंगी। दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे। गिफ्ट मिलने की उम्मीद है। वाहनसुख मिलेगा।

कर्क

आज व्यापार में नये प्रपोजल मिलने से आय में वृद्धि होगी। आज आपकी महीला मित्र से सहायता बनेंगी। जीवन साथी के साथ संबंधों में मजबूती आएंगी।

सिंह

शारीरिक कमजोरी के कारण स्वास्थ्य में गिरावट आएंगी। मानसिक परेशानी के कारण स्वास्थ्य पर असर पडेंगा। पत्नी के साथ रिश्तें में मनमुटाव हो सकता हैं।

कन्या

आज आप माता के स्वास्थ्य में सुधार देखेंगे। रिश्तेदारों के साथ किसी कारण से मनमुटाव हो सकता है। आय के नये साधन बनेगें।

तुला

परिश्रम का उचित फल मिलने से सकारात्मक विचार मन में घर करेंगे। पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। नौकरी  को लेकर परेशान रहेंगे।

वृश्चिक

आज मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। वैचारिक उलझनों के कारण निर्णय लेने में परेशानी आएंगी। संसय के कारण लाभ की स्थिती को गवा देंगे।

धनु

अचानक धनप्राप्ति से आर्थिक स्थिती में सुधार होगा जिसके कारण दिमाग में नये सकारात्मक विचार आएंगे। व्यावसाय में नये प्रपोजल मिलने से लाभ होगा।

मकर

धार्मिकता की ओर रुझान बढेंगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे। घर के काम में व्यस्तता रहेंगी।और कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में फंस सकते हैं।

कुंभ

व्यावसायिक क्षेत्र में सहयोगियों की सलाह से लाभ मिलेगा। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। नए कार्य का शुभारंभ करेंगे। वाणी पर संयम रखें।

मीन

आज पिता को स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। परिवार से सहयोग न मिलने के कारण नुकसान का सामना करेंगे।सकारात्मक रखने से लाभ मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here