18 कुत्तों ने किया मालिक का यह हाल छोड़ा सिर्फ 2 -5 इंच हिस्सा

हम में से काफी लोगो के पास कुत्ते पालतु जानवर के रूप में होंगे परंतु आज हम आपको एक ऐसा वाख्या बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

0
42

जयपुर। हम में से काफी लोगो के पास कुत्ते पालतु जानवर के रूप में होंगे परंतु आज हम आपको एक ऐसा वाख्या बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां हम आपको बताने जा रहे हैं अमेरिका के टेक्सास में घटी एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली घटना के बारे में।

बता दें कि अमेरिका के टेक्सास में 57 वर्षिय फ्रेडी रहते थे जिनके पास 18 कुत्ते पालतु थे। पर आपको बता दें कि फ्रेडि काफी मीनों से लापता चल रहे थे और जब लोगो नें छानबीन करी दो बहुत ही दिल दहला जेने वाली बात सामने आई। दरअसल जब फ्रेडी के कुत्तो के मल की जांच हुई तो पता चला कि फ्रेडी के 18 कुत्तों ने ही उन्हें खा लिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रडी काफी बीमार चल रहे थें इसलिए अभी तक यह नहीं पता चल पाया हैं कि कुत्तो नें उन्हे मारकर खाया हैं या फिर उनके शव को खाया हैं। फ्रेडी के रिश्तेदारों ने बताया कि फ्रेडी अप्रेल से ही लापता थे। फ्रेडी के घरवाले जब फ्रेडी के घर गए त कुत्तों ने उन्हे अंदर नहीं जाने दिया परंतु वह उनका ध्यान भटकाकर अंदर गए। उस समय उन्हें फ्रेडी नहीं मिले पर घास में उन्हें इंसानो की हड्डीया और कपड़े मिले जिनका डीएनए कराने पर पता चाल कि वह फ्रेडी के ही थे।

डिप्टी आरोन पिट्स ने बताया कि 18 कुत्तों ने फ्रेडी के पूरे शरीर को खा लिया। उन्होने 2-5 इंच की हड्डियों के अलावा कुछ भी नहीं छोड़ा। फ्रेडी के दो कुत्तो को बाकी के कुत्तो ने मार दिया और बाकि 13 कुत्तो को उनके आक्रमक व्यवहार की वजह से मार दिया। बाकी तीन को गोद लेने के लिए रख दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here