राशिफल 17 जून 2019: मकर राशि वाले शेयर मार्केट में पैसा लगा कर लाभ कमाएंगे,जानें आज का राशिफल

0
92

मेष

मेहनत करने में काम में सफलता मिलेगी। जरूरी काम बनने से लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम करने से काम में सफलता मिलेगी। जरुरी फैसले को लेने में दुविधा की स्थिती बनेगी।

वृष

ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे। आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा। शांत व सहज रहने से लोग प्रभावित होंगे। आत्मविश्वास के कारण काम को समय से पूरा करेंगे। वैचारिक स्तर पर सकारात्मक रवैया रहेंगा।

मिथुन

सत्ता का लाभ मिलेगा। अनावश्यक कार्यों पर खर्चा होगा। सौभाग्यवश रुका हुआ धन प्राप्त होगा। आय के अवसर बनेंगे। व्यवहार के कारण किसी करीबी को दुखी करेंगें। धन का अनावश्यक व्यय रोकेंगे।

कर्क

मनोबल में वृद्धि होने से धन व प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। इंनवेस्टमेंट को लेकर योजना बनाएंगे। उच्च पद पर बैठे लोगों से लाभ मिलेगा। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा।

सिंह

किसी राजनीतिक संगठन से जुड़ेंगे। प्रयास करने से काम बनेगा। धार्मिक काम में मन लगेगा व दार्शनिक विचारों से प्रभावित होंगे। ऑफिस में प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहें।  धैर्य से किसी भी मामले सुलझाएं।

कन्या

असमंजस की स्थिति से बाहर निकलें। समय का सदुपयोग करेेेंगे। राजनीतिक क्षेत्र रूची बढेंगी जिससे बर्चस्व बढेंगा। नए काम को शुरू करने के लिए दिन शुभ है। शारीरिक अस्वस्थता के कारण तनाव में रहेंगे।

तुला

संपत्ति संबंधी फौसले का निर्णय होगा। सिद्धान्तों पर रह कर काम करें। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। गुस्से में लिए निर्णय के कारण घर में मान-सम्मान में कमी आएंगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे।


वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में दूसरों पर आंख बन्द कर विश्वाश ना करें। आर्थिक स्थिती प्रभावित होगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।  जीवनसाथी के साथ मनमुटाव रहेगा। भाग्यवश काम में सफलता मिलेगी।

धनु

कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे। दोस्तों से धोखा मिलेगी। आर्थिक लाभ होगा। जीवन में सकारात्मक विचार रखने से लोगो में पहचान बढेंगी। आर्थिक योजना पर विचार करेंगे। पारिवारिक वातावरण में तनाव रहेंगा।

मकर

शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले सोच विचार कर लें। भविष्य की विडम्बना भरी परिस्थति का समाधान निकालेंगे। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में मतभेद होगा।

कुंभ

कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर बढ़ेगा। सूझबूझ से काम लेंगे। सूझबूझ से काम लें। वाणी में संयम रख बात करें झगडें में फंस सकते हैं। परिवार में कोई शुभ समाचार मिलेगा। भविष्य के लिए योजना बनाने में कामयाब होंगे।

मीन

प्रतियोगिता परीक्षा में असफलता मिल सकती है। प्रेमी के लिए उपहार खरीदेंगे। मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। दोस्तों से धोखा मिल सकता है।पूराने रुके काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here