राशिफल 16 मार्च 2019: अपनों का साथ दिलाएगा जीवन में सफलता, जानें आज का राशिफल

0
68

 

मेष

रूपयों से संबंधित कोई भी काम को सोच विचार कर करें। लोगों में अपनी पहचान बनाएंगे। उदारता का फयदा उठाएंगे कुछ पहचान के लोग। आर्थिक कारणों से भागदौड़ करनी पडेंगी।

वृष

स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। असंतुष्ट रिश्तों को मनाने की कोशिश करेंगे। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। आर्थिक विषमता को कम करने का प्रयास करेंगे।

मिथुन

रिश्तों में अनबन रहेगी। धन के खर्चे को लेकर परेशान रहेंगे। जीवनसाथी को समझने का प्रयास करेंगे। प्रोफेशन लाइफ में भागदौड से लाभ मिलेगा।

कर्क

रुके काम को पूरा करेंगे। भावनाओं पर संयम रख कर फैसले लें। जीवनसाथी के साथ संबंध सुधारने का प्रयास करेंगे। आकस्मिक धन प्राप्ति होगी व्यक्तित्व पर आघात होगा।

सिंह

किसी ऑफिशियल मीटिंग में प्रसंसा मिलेगी। संतान को लेकर चिंतित रहेगें।  धैर्य के साथ परेशानी का सामना करें। दोस्तों के साथ भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे।

कन्या

वाहन सुख के योग बन रहें हैं। प्रोफेशन को लेकर व्यर्थ की भागदौड़ करेंगे। समस्या समाधान में दोस्तों की सलाह पर विचार करेंगे। परिवार की जिम्मेदारी को निभाने का अवसर मिलेगा।

तुला

सामाजिक समारोह में हिस्सा लेंने से पुराने मित्रों से मिलना होगा। सामाजिक काम में दिलचस्पी बढ़ेगी। इच्छा पूर्ती के लिये प्रयास करेंगे। मनोरंजन के साधनों में खर्चा करेंगे।

वृश्चिक

सड़क पर सावधान रहें चोट लगने के आसार हैं। सामाजिक आलोचना हो सकती है। पहचान के कारण व्यवसाय में लाभ मिलेगा। विदेश यात्रा के लिए किये प्रयासों में सफलता मिलगी।

धनु

साहित्य संबंधित काम में रूचि बढेंगी। धार्मिक आयोजन में उपस्थित रहेंगे।  घर के लिये समय निकालेंगे। बिज़नेस को लेकर गभीरता से विचार करेगे। प्रेमी के साथ समय बिताएंगे।

मकर

निजी संबंधों में प्रगति होगी। रूके काम को साथियों की मद्द से पूरा करेंगे। बिज़नेस के नए आइडिया पर विचार करेंगे।धन का इन्वेस्टमेंट सोच समझ कर करें। घर के कलेश से दूर रहने में ही लाभ है।

कुंभ

दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। स्वजनों से भेंट होगी। प्रेमी के साथ समय बिताएंगे। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। सोची हुई योजना पर काम करने का अवसर मिलेगा।

मीन

पार्टनर के साथ रिश्तों को सुधारने का प्रयास करेंगे। अचानक यात्रा पर जाएंगे। कोई अप्रिय समाचार मिल सकता है। व्यापारियों को अनावश्यक भागदौड करनी पडेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here