अंक ज्योतिष: मूलांक 8 को आज मिलेगी विदेश से कोई खुशखबरी, अन्य मूलांक भी जानें अपना हाल

0

जयपुर। अंकज्योतिष में अंको व मूलांकों के आधार पर भविष्य के बारे में जानकारी दी जाती है। इसमें मूलांक को ही आधार माना जाता है, आज हम इस लेख में आज का दिन कैसा बितेगा इस बारे में जानकारी दे रहें हैं।

1 मूलांक – रूपयों से संबंधित कोई भी काम को सोच विचार कर करें। लोगों में अपनी पहचान बनाएंगे। उदारता का फयदा उठाएंगे कुछ पहचान के लोग। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

2 मूलांक – स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। असंतुष्ट रिश्तों को मनाने की कोशिश करेंगे। छात्रों को प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी।  दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे।

3 मूलांक -जीवनसाथी को समझने का प्रयास करेंगे। प्रोफेशन लाइफ में भागदौड से लाभ मिलेगा। अस्वस्थता के साथ मानसिक व्यग्रता के कारण तनाव में रहेंगे।

4 मूलांक – आर्थिक योजना पर विचार करेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध सुधारने का प्रयास करेंगे। आकस्मिक धन प्राप्ति होगी व्यक्तित्व पर आघात होगा।

5 मूलांक – धैर्य के साथ परेशानी का सामना करें। दोस्तों के साथ भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। बिजनेस में नयी योजनाओं को प्रयोग में लाएंगे।

6 मूलांक – समस्या समाधान में दोस्तों की सलाह पर विचार करेंगे। परिवार की जिम्मेदारी को निभाने का अवसर मिलेगा। नए काम को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है।

7 मूलांक – सामाजिक काम में दिलचस्पी बढ़ेगी। इच्छा पूर्ती के लिये प्रयास करेंगे। मनोरंजन के साधनों में खर्चा करेंगे। शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक व्यग्रता के कारण परेशान रहेंगे।

8 मूलांक – पहचान के कारण व्यवसाय में लाभ मिलेगा। विदेश यात्रा के लिए किये प्रयासों में सफलता मिलगी। विरोधी आप पर हावि होने की कोशिश करेंगे। समझोता व विनम्रता से मामलों को सुलझाएंगे।

9 मूलांक– घर के लिये समय निकालेंगे। बिज़नेस को लेकर गभीरता से विचार करेगे। प्रेमी के साथ समय बिताएंगे।स्वार्थ के कारण दूसरों के लिये परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here