राशिफल 16 जनवरी 2019 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0

मेष

आज काम में रुकावट आएंगी। ऑफिस के काम में बडें प्रोजेक्ट के मिलने से काम में व्यस्तता अधिक रहेगी। परिवार के लिए समय निकालने की कोशिश करें। भविष्य को लेकर नयी योजन बनाएंगे।

वृष

आसानी से सारे काम पूरे होंगे। आर्थिक परेशानी का समाधान खेजेंगें जिससे घर की स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य के काम के चलते अनदेखा ना करें पेट से संबंधित परेशानी होगी।

मिथुन

परिवार की परेशानियों का समाधान करेंगे। शरीरिक थकान का अनुभव करने से काम में रुकावट आएंगी। आज व्यर्थ की दौड़ भाग अधिक रहेगी। घर की स्थिति को सुधारने का प्रयास करेंगे।

कर्क

भाग्य वश आय में तरक्की होगी। मन विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होगा। मित्रो के साथ नया काम शुरु करेंगे। किसी मांगलिक काम में सम्मिलित होने का अवसर मिलेगा।

सिंह

परिवार से कलेश के कारण मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। रुके काम में आसानी से सफलता मिलेगी। पिता की सलाह पर ध्यान देने से लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कन्या

पेट से संबधित परेशानी का सामना करेंगे। परिवार मे परेशानी बढेंगी जिससे मानसिक तनाव रहेगा। दोस्तों के सहयोग के काम को समय पर पूरा करेंगे। अनावश्यक खर्चे पर नियंत्रण रखें।

तुला

मन में नकारात्मक विचार आने से मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। किसी रिश्तेदारो से मनमुटाव हो सकता है। किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेंने से मन में सकारात्मक विचार आएंगे।

वृश्चिक

मानसिक प्रसन्नता के साथ साथ शारीरिक फुर्ती भी रहेगी। क्रोध पर नियंत्रण रखने से काम बनेगा। वाहन चलाते समय सचेत रहें। परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु

दोस्तो के साथ झगड़ा हो सकता है सोच विचार कर बोलें। सडक पर चोट लगने की संभावना है। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी जिससे करियर को नई राह मिलेगी। आय के नये साधन बनेंगे।

मकर

स्वास्थ्य में लापरवाही न बरते परेशान हो सकते हैं। दोस्तों के साथ घुमने की योजना बनाएंगे। परिवार का सहयोग मिलेने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

कुंभ

व्यवसाय में नये प्रपोजल मिलने से काम का दबाव बढेंगा। बुद्धि के बल पर काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे। रुके काम को फिर से शुरु करेंगे। वाणी में संयम रख कर अपनी बात रखें।

मीन

परिवार के साथ समय बिताएं। शिक्षा के क्षेत्र में बाधा आएंगी। मानसिक प्रसन्नता के कारण दिन अच्छा व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखकर अपने काम पूरा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here