अंक ज्योतिष: आज मूलांक 4 के लोग रहेंगे अंजान भय से ग्रस्त

0
55

जयपुर। ज्योतिष  के समान ही अंकज्योतिष भविष्य के बारे मे जानकारी देता है। अंकज्योतिष में मूलांक को आधार मान कर भविष्यफल बताया जाता है। आज हम इस लेख में अंकज्योतिष के आधार पर आज के दिन का भविष्यफल बता रहे, आज किसी मूलांक से साथ क्या होगा।

1 मूलांक –पेंडिंग समय से काम बनने से मन में उत्साह रहेगा। किसी पूराने मित्र से मिलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा। गलती स्वीकार कर नये सिरे से जीवन की शुरूआत करें। किसी कठिन मामले को सुलझाएंगे।

2 मूलांक – प्रेम संबंध के खुलासे से पारिवार में तनाव रहेगा।  नकारात्मक विचारों को मन से बाहर कर काम पर ध्यान लगाएं। जरूरी दायित्वों को पूरा करने का प्रयास करें। विचारों के कारण लोग प्रभावित होंगे।

3 मूलांक – पारिवारिक एकता को बनाए रखने का प्रयास करेंगे। रोजगार में व्यस्तता रहेने से जरूरी काम में रूकावट आएंगी।  किसी भी निर्णय को सोच विचार कर लें। चालाकी के साथ अपने काम को करवाने में सफल रहेंगे।

4 मूलांक – शेयर मार्केट में पैसा लगाने से लाभ की स्थिति बनेगी। मन अंजान भय से ग्रस्त रहेगा। सृजनात्मकता का लाभ उठा कर लोगों को प्रसन्न करें। पेंडिंग काम पूरा होगा। अपनी प्लानिंग को गुप्त रखकर काम करें।

 

5 मूलांक – पारिवारिक समस्या का समाधान करेंगी। कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेने से काम आसान होगा। परिवार में माता की अस्वस्थता से परेशान होंगे। कार्य में सफलता मिलने से मन में उत्साह बना रहेंगा।

6 मूलांक – जोखिम की स्थिति में सम्हल कर निर्णय लें। आय के नये साधन बनेंगे। रचनात्मकता की ओर रूचि बढेंगी। जीवन साथी की मद्द से पारिवारिक मामलों का निपटारा होगा। अनावश्यक बहस में न पडें।

7 मूलांक – अनजान व्यक्ति की बातों में आकार उलझन पैदा होगी।  स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।भविष्य की योजना पर विचार करेंगे। आर्थिक योजना को लेकर विचार करेंगे। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

8 मूलांक – शिक्षा के क्षेत्र में मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा।  स्वभाव में परिवर्तन लाने से नये लोगों से दोस्ती होगी जो भविष्य में लाभ की स्थिति बनाएंगा। नई योजनाओं पर काम शुरू करने पर लाभ मिलेगा।

9 मूलांक– मन से नकारात्मकता को दूर करने से लाभ होगा। ऑफिश में अधिकारी के हस्तक्षेप से मानसिक परेशानी होगी। व्यक्तिगत संबंधों से पारिवारिक विवाद व निजी जीवन में परेशानी आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here