ईंट भट्टे पर काम कर रही 14 साल की लड़की, तभी चौकीदार ने कर दिया ये कांड

0
24

जयपुर। अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के नोएडा पुलिस ने 14 साल की किशोरी के साथ बलात्कार के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गौतमबुद्ध नगर जिले के रबूपुरा थाना क्षेत्र में स्थित एक ईंट भट्टे के चौकीदार ने वहां काम करने वाली एक किशोरी से सोमवार रात को बलात्कार किया था ।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए जेवर के पुलिस उपाधीक्षक शरद चंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तरफ से रबूपुरा थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी थी । जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । जिसके बाद अदालत ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है ।

वहीं इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पीड़िता ईंट भट्टे में मजदूरी का काम करती थी । वहीं पर ही आरोपी चौकीदारी का काम करता था । सोमवार शाम को जब पीड़िता किसी काम से घर से वाहर निकली तो आरोपी ने उसे जबरन बंधक बना लिया। तथा अंधेरे में सुनशान जगह पर ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए । वहीं पीड़िता ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मार पीट की । तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया ।

वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया है । तथा पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here