अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 14 अक्टूबर का दिन आपके लिए

0
98

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक –प्रेमी के लिए उपहार खरीदेंगे। कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर बढ़ेगा। सूझबूझ से काम लेंगे। मानसिक तनाव में कमी आएगी। आय के अच्छे अवसर बनेंगे। भाग्यवश धन प्राप्ति होगी।

2 मूलांक – धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। रुके काम को फिर से शुरु करेंगे। मानसिक प्रसन्नता के कारण दिन अच्छा व्यतित होगा। वाणी में संयम रख कर अपनी बात रखें। परिवार में तनाव रहेगा।

3 मूलांक – किसी नए व्यक्ति से निजी पहचान बढे़गी। कानूनी विवाद का निपटारा होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखकर अपने काम पूरा करेंगे। सड़क पर सावधानी बरतें दुर्घटना घट सकती है।

4 मूलांक – प्रेमी के साथ रिश्तों में दरार आएंगी। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। फाइनैंस के मामलें में सोच समझ कर डील करें। ऑफिस में काम का भार बढ़ने से मानसिक थकान रहेगी।

 

5 मूलांक –परिवार की जरूरतों का ध्यान रखे। अचानक यात्रा करनी पड सकती है। परिवार में भाई-बहन के सपोर्ट से काम में सफलता मिलेगी। दैनिक रूटीन को बदलने की कोशिश करें। घर की जरूरतों पर ध्यान दें।

6 मूलांक – परिवार के साथ तालेमल बना रखें। क्रिएटिविटी के कारण लोगों में पहचान बढेंगी। पढ़ाई में कॅन्संट्रेट अवश्य करें। योग्याता और बुद्धिमता के प्रयोग से काम में आसानी मिलेगी।

7 मूलांक – विपरीत लिंग के करीब आने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहें। आय के नये साधन मिलेगी। आज परिवार के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक शांति मिलेगी।

8 मूलांक – जीवनसाथी के साथ संबंध में मधुरता लाएंगे। छोटी-छोटी बातों पर जीवनसाथी के साथ बहस से बचें। मन के नकारात्मक  विचारों के कारण परेशानी मे पडेंगे। कोई भी नया काम अभी शुरू न करें।

9 मूलांक– आज बुद्धि का सही प्रयोग करने से सफलता मिलेगी। कोई भी नया काम अभी शुरू न करें। विद्यार्थियों को आज प्रतियोगिता परीक्षा में असफलता मिलेंगी। आलस्य के कारण हानि उठानी पड सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here