राशिफल 14 अक्टूबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
73

मेष

जरूरी काम बनने से लाभ के अवसर मिलेंगे। सौभाग्यवश रुका हुआ धन प्राप्त होगा। शाम तक कोई गुड न्यूज़ मिलने के योग हैं। आज भाग्य का सहयोग मिलने से सभी काम में सफलता मिलेगी।

वृष

परिश्रम करने से काम में सफलता मिलेगी। उत्साह व ऊर्जा से भरपूर रहने से लोगों की मद्द करेंगे।  ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।

मिथुन

मेहनत करने में काम में सफलता मिलेगी। सत्ता का लाभ मिलेगा। अनावश्यक कार्यों पर खर्चा होगा। आय के अवसर बनेंगे। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।

कर्क

धार्मिक काम में मन लगेगा व दार्शनिक विचारों से प्रभावित होंगे। शांत व सहज रहने से लोग प्रभावित होंगे। आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा। आज किसी रिश्तेदार के घर मांगलिक काम में भाग लेंगे।

सिंह

मनोबल में वृद्धि होने से धन व प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। असमंजस की स्थिति से बाहर निकलें। इंनवेस्टमेंट को लेकर योजना बनाएंगे। किसी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

कन्या

आज भाग्यवश सारे काम आसानी से बनेगें। आप समझदारी से किसी भी फैसलें का निर्णय लें। घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन होने से मन प्रसन्न रहेगा।

तुला

कार्यक्षेत्र में सहयोग की सहायता से काम समय पर पूरा होगा। राजनीतिक क्षेत्र रूची बढेंगी। किसी राजनीतिक संगठन से जुड़ेंगे। जीवन में सकारात्मक विचार रख कर काम को करेंगे।

वृश्चिक

प्रयास करने से काम बनेगा। दूसरों की गलती को माफ करेंगे। अच्छे व्यवहार से लोगों को प्रभावित करेंगे।व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। आलस्य के कारण काम में बाधा आएंगी।

धनु

समय का सदुपयोग करें। नई ज़िम्मेदारी मिलेगी। संपत्ति संबंधी फौसले का निर्णय होगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ सहयोग करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधी परेशानी होने से मन परेशान रहेगा।

मकर

सिद्धान्तों पर रह कर काम करें। कार्यक्षेत्र में दूसरों पर आंख बन्द कर विश्वाश ना करें। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। आर्थिक लाभ होगा। नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा।

कुंभ

परिजनों के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनेंगे। भविष्य की विडम्बना भरी परिस्थति का समाधान निकालेंगे। भावनात्मक रहने से लोग लाभ उठाएंगे। विद्यार्थियों को शिक्षा से क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

मीन

कानूनी मामलों में फसंगे। आर्थिक स्थिती प्रभावित होगा। सूझबूझ से काम लें। वाणी में संयम रख बात करें झगडें में फंस सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारी का निर्वाह सही तरीके से करने में सफल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here