birthday special: 14 जनवरी को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा ये साल

0
38

किसी भी व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक कहलाता हैं। इसका अर्थ हैं,कि जिस तारीख में व्यक्ति का जन्म हुआ हैं, उसी तारीख का योग ही उस व्यक्ति का मूलांक होगा। वही अगर किसी भी व्यक्ति का जन्म 1 से 9 तारीख के बीच में हुआ होगा,तो उसका मूलांक यही कहलाएंगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें कि इस मूलांक से प्रभावित जातक जन्मजात भाग्यशाली, धैर्यवान और बुद्धिमान होते हैं। सामाजिक कार्यों में इन जातकों की विशेष रुचि होती हैं।

वही इन जातको का लक्ष्य सदैव सामने स्पष्ट रूप से दिखता हैं। 32वें साल में उन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचने में सफल होते हैं। वही आकस्मिक लाभ जीवन में कई बार होता हैं। वही यह जातक जीवन को सही रूप से जीने में विश्वास रखते हैं। वही जोखिम उठा लेने की प्रवृत्ति इन जातकों की प्रगति में सहाय​क रहती हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
इस साल भाग्य सहायक बना रहेगा। काफी वक्त से चली आ रही निराशा और समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। प्रयासों में भी अनुकूल सफलता हासिल होगी। वही आपमें नई शक्ति का संचार होगा। आर्थिक क्षेत्र में उन्नति होगी। विकास के नए रास्ते खुलेंगे।

वही परिवारिक और व्यक्तिगत सम्ब​न्धों में उन्नति बढ़ सकती हैं। आपके परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं। समाज में मान—प्रतिष्ठा में उन्नति हो सकती हैं। वही पढ़ाई से सम्बन्धित परीक्षाओं में सफलता हासिल हो सकती हैं। आपके व्यवसाय की प्रगति और लाभ से मन प्रसन्न बना रहेगा। आपकी जमा पूंजी में भी काफी वृद्धि हो सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here