राशिफल 14 फरवरी 2019 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

0
70

 

अस्वस्थता के साथ ही मानसिक तनाव का सामना करेंगे। जरुरी फैसले को लेने में दुविधा की स्थिती बनेगी। दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे। वाहन चलाते समय सावधान रहें।

वृष

पारिवार का सहयोग मिलने से मानसिक प्रसन्नता मिलेगी। आत्मविश्वास के कारण काम को समय से पूरा करेंगे। वैचारिक स्तर पर सकारात्मक रवैया रहने से लोगो में पहचान बढेंगी।

मिथुन

अपने व्यवहार के कारण किसी करीबी को दुखी करेंगें। दूसरों की मद्द करने के कारण लोगों के दिन में राज करेंगे। रिश्तेदारों में धन का अनावश्यक व्यय करेंगे।

कर्क

धैर्य को बनाएं रखने से लाभ की स्थिति बनेगी। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। दोस्तों के साथ घुमने की योजना बनाएंगे।

सिंह

परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। ऑफिस में प्रतिस्पर्धियों से सावधान रहें। दोस्तों की सलाह पर ध्यान दें लाभ मिलेगा। भविष्य के लिए विचार करेंगे।

कन्या

ऑफिस में प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेंगा। नए काम को शुरू करने के लिए दिन शुभ है। परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

तुला

संतान की ओर से आज कोई शुभ समाचार मिलेगा। शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक व्यग्रता दिन भर बनी रहेंगी।  गुस्से में लिए निर्णय के कारण घर में मान-सम्मान में कमी आएंगी।

वृश्चिक

जरुरी सामान का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ मनमुटाव रहेगा। भाग्यवश काम में सफलता मिलेगी। सावधान रहें कोई अनहोनि घटित हो सकती है। आर्थिक स्थिती में हानि होगी।

धनु

वाणी की मधुरता से अपना काम निकालेंगे। आर्थिक योजना पर विचार करेंगे। पारिवारिक वातावरण में तनाव रहेंगा। आय के नये साधन बनेगें। शेयर बाजार में इंवेस्ट करेंगे।

मकर

संतान के साथ मतभेद की स्थिती बनेंगे। व्यवहार में नकारात्मक विचार आने से संघर्ष की स्थिति बनेगी। परिवार में कोई शुभ समाचार मिलेगा। भविष्य के लिए योजना बनाएंगे।

कुंभ

परिवार में सुख शांति से मानसिक प्रसन्नता रहेगी। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ संबंधों में कटुता की स्थिती बनेगी। शेयर मार्केट में पैसा लगाएंगें।

मीन

परिवार मे संपत्ति को लेकर विवाद रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें, पेट से संबन्धित परेशानी रहेगी। घर में पिता का सहयोग मिलेगा। दोस्तों से धोखा मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here