13 के हुए रणवीर, मां ने इमोशनल मैसेज लिख कर सोशल मीडिया पर दी बधाईयां

0
79

बॉलीवुड में श्रीदेवी की मौत के बाद उस समय सदमा छा गया जब सोनाली ब्रेंद्रे की कैंसर की खबर सामने आई पिछले काफी समय से सोनाली अपनी कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रही है।हाल ही में सोनाली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होने इस बात का खुलासा किया कि अब वो बाल्ड हो चुकी है और उकना इलाज भी चल रहा है।

बता दें आज ही के दिन सोनाली ब्रेंदे के बेटे रणवीर का जन्मदिन है।रणवीर आज 13 साल के हो चुके है ये पहली बार है जब सोनाली अपने बेटे के जन्मदिन पर उनके साथ नेहीं है सोनाली ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर बधाईयां दी।इन बधाईयों में जहां एक तरफ सोनाली का अपने बच्चे के लिए बेइंतहा प्यार छिपा था तो वही दूसरी तरफ उन्होने अपनी बीमारी को लेकर अपने बच्चे से दूरी की वजह बताई।

सोनाली ने लिखा- ”रणवीर मेरे सूरज, मेरे चांद, मेरे सितारे, मेरा आसमान…हो सकता है मैं कुछ ज्यादा ही ड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारें 13वें बर्थडे पर तुम्हें इसकी जरुरत है। अब तुम टीनएजर हो। मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि तुम पर कितना गर्व  करती हूं। तुम्हारी समझदारी, तुम्हारे ह्यूमर, तुम्हारी ताकत, तुम्हारा दयालुपन, तुम्हारा बचपना इन सब पर मुझे गर्व है। हैप्पी-हैप्पी बर्थडे, मेरे बड़े होते बच्चे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जन्मदिन पर मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं। मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं। तुम्हें खूब सारा प्यार…हमेशा के लिए।

Ranveeeeer! My sun, my moon, my stars, my sky… Okay, maybe I'm being a bit melodramatic, but your 13th birthday deserves this. Wow, you're a teenager now… Will need some time to wrap my head around that fact. I can't tell you enough how proud I am of you… Your wit, your humour, your strength, your kindness, and even your mischief. Happy happy birthday, my not-so-little one. It's the first one that we're not together… I miss you terribly. Lots and lots of love always and forever…. biiiiig hug! @rockbehl

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 

इसी के साथ सोनाली ने अपने बेटे के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया।इससे पहले सोनाली ने रणवीर के लिए एक चिठ्ठी लिखी जिसमें उन्होने इस बात का खुलासा किया कि जब उनके बेटे को उनकी इस  बीमारी के  बारें में पता चला तो उन्होने कैसा रिएक्शन दिया इस पर सोनाली ने लिखा-12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है। उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है। उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन का उद्धेश्य रहा है। जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल ये थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे।  हम उसकी जितनी चिंता करते हैं। ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी चीजों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा।

हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था।उसने बहुत ही अच्छे से इस खबर को सुना और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सच्चाई का नया कारण बना। वो कई बार ऐसे बर्ताव करता है कि आखिर उसे क्या करना चाहिए। मुझे लगता है कि जब आप ऐसी सिचुएशन में हो तो आपको पता होना चाहिए। जीवन के दर्द और वास्तविकताओं से बचाने के हमारे प्रयास में, हम विपरीत कर सकते हैं। मैं अभी रणवीर के साथ समय बिता रही हूं, जबकि वो गर्मी की छुट्टी पर है। उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं। डॉक्टर्स की माने तो सोनाली जल्दी ही ठीक होकर हम सब के साथ होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here