राशिफल 12 अक्टूबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
106

मेष

आज किसी रुके कार्य में सफलता मिलेगी। आज परिवार के साथ समय व्यतित करेंगे। भविष्य को लेकर नयी योजन बनाएंगे। आय के नये साधन बनेगे। पर्सनल इच्छाएं पूरी करने का प्रयास करेंगे।

वृष

साथी के साथ घूमने की योजना बनाएंगे। आर्थिक परेशानी का सामना करने से घर की स्थिति खराब होगी। मन विपरीत लिंग की तरफ आकर्षित होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें पेट की परेशानी हो सकती है।

मिथुन

ऑफिस में उच्च अधिकारी से संभलकर रहें। परिवार मे परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। शरीरिक थकान का अनुभव करेंगे। भाग्य वश आय में तरक्की होगी। मित्रो के साथ नया काम शुरु करेंगे।

कर्क

आज किसी मांगलिक काम में सम्मिलित होंगे। परिवार से कलेश के कारण मानसिक परेशानी का सामना करेंगे। रुके काम में आसानी से सफलता मिलेगी।घर की समस्या को शांति से निपटाएंगे।

सिंह

पर्सनैलिटी में सुधार का प्रयास करेंगे। पिता की सलाह पर ध्यान देने से कई परेशानी से बचे रहेंगे। पेट से संबधित परेशानी का सामना करेंगे। परिवार मे परेशानी बढेंगी।

कन्या

किसी प्रिय से मुलाकात होगी। रोमांस को लेकर एक्साइटिंग रहेगा। बिजनस में उतार चढाव रहेगा। कार्यक्षेत्र लापरवाही से परेशानी में फंस सकते है। दोस्तों से सम्हल कर रहें।

तुला

लाभ के अवसर बनेंगे। पर्सनैलिटी में सुधार करेंगे। किसी नये प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे। शाम के समय प्रेमी से संग घूमने जाएंगे। प्रमोशन को लेकर ऑफिस में चर्चा होगी। विरोधी आप पर हावी रहेंगे।

वृश्चिक

पोजिशन का गलत फायदा न उठाए। परिवार की जरूरतों का ध्यान रखे। जीवनसाथी के साथ संबंध में मधुरता लाएंगे। पढ़ाई में कॅन्संट्रेट अवश्य करें। विपरीत लिंग के करीब आने की कोशिश करेंगे।

धनु

इस राशि के लोगो को आजीविका संबंधी परेशानी का समाधान होगा। समाज में पॉपुलरिटी बढ़ेगी। आत्मचिंतन करने से समस्याओं का हल निकलेगा। मौज-मस्ती को लेकर दोस्तों के साथ प्लान बनाएंगे।

मकर

ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। हर परिस्थिती के सूझबूझ से सम्हालेंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। इस राशि के लोगो के लिए व्यापार में सामान्य लाभ होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

कुंभ

आज बुद्धि के बल पर काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे। रुके काम को फिर से शुरु करेंगे। वाणी में संयम रख कर अपनी बात रखें। किसी नए व्यक्ति से निजी  पहचान बढे़गी। कानूनी विवाद का निपटारा होगा।

मीन

शिक्षा के क्षेत्र में बाधा आएंगी। मानसिक प्रसन्नता के कारण दिन अच्छा व्यतित होगा। क्रोध पर नियंत्रण रखकर अपने काम पूरा करेंगे। सड़क पर सावधानी बरतें दुर्घटना घट सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here