अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 12 फरवरी का दिन आपके लिए

0
57

जयपुर। इस लेख में अंक ज्योतिष में मूलांक के आधार पर आज का भविष्यफल बता रहें हैं। आज हम इस लेख में अंकज्योतिष के आधार पर आज के दिन का भविष्यफल बता रहें हैं।

1 मूलांक – भाग्यवश कोई रूका काम बनेगा। नये काम की शुरूआत करने के लिए आज का दिन शुभ है। परिवार के साथ समय बिताएंगे। विघार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

2 मूलांक – किसी के साथ मतभेद हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। अनावश्यक खर्चे पर नियंत्रंण रखें। योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करके किसी अपने से मतभेद दूर करेंगे।

3 मूलांक -वाणी की निपुणता के कारण काम निकलवाएंगे। शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक शांति मिलेगी।

4 मूलांक –  जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। अनावश्यक यात्रा से बचे।  स्वभाव में परिवर्तन नजर आएगा। शिक्षा क्षेत्र सफलता मिलेगी।

5 मूलांक – स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। किसी से मतभेद हो सकता हैं। आज योग्यता और बुद्धि की मद्द् से समस्या का समाधान करेंगे। भाग्य का सहयोग मिलने से काम में सफलता मिलेगी।

6 मूलांक – घर के बड़े से सलाह ले कर नये काम की शुरू करें। आज आत्मविश्वास में बढ़ोतरी के कारण मान सम्मान मिलेगी। कई परेशानियो का सामना करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का भी सामना करना पड सकता है।

7 मूलांक – आज सावधान रहें कोई अनहोनी घटने की संभावना हैं। बेवजह की यात्रा से बचे। शाम तक कोई  शुभ समाचार मिल सकता है। गुस्से में बढोत्तरी रहने से अपना नुकसान करेंगे।

8 मूलांक – स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहें। किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। आज मन में नकारात्मक विचारों के घर के कारण अपना अहित करेंगे। घर के बड़े-बुजुर्गों की तरफ से सही मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

9 मूलांक

मन में नकारात्मक विचार आने से मानसिक अशांति रहेंगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर सफलता मिलेगी।  आज स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here