अंकराशि: जानिए कैसा रहेगा 11 अक्टूबर का दिन आपके लिए

0
53

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक – पारिवारिक जिम्मेदारी बढने से व्यस्तता रहेगी अपने लिए समय नहीं मिलेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। इनको नये काम के अवसर मिलेगे। संतान के कारण समाज में सम्मान बढ़ेगा।

2 मूलांक

लोगो को आकस्मिक लाभ मिलेगा। धार्मिकता की ओर रुझान बढेंगा। परिवार से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। परिश्रम से काम करने से शुभ परिणाम मिलेंगे।

3 मूलांक – परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। क्रिएटिविटी के कारण लोगों में पहचान बढेंगी। निराशा के कारण मानसिक अशाति रहेगी।

4 मूलांक – परिवार के लोगो की प्रगति से मन में प्रसन्नता रहेगी।कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। फाइनेंस के मामलें में सोच समझ कर डील करें। काम को शुरू करने का विचार करेंगे।

5 मूलांक – किसी भी विवादों से अपने को दूर रखें। भाग्य वश काम में सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करने से पूराने गिले सिकवे दूर होंगे। सोच समझ कर बोलें।

6 मूलांक – धैर्य के साथ किसी भी काम में हाथ में लें। मेहनत का उचित फल मिलेगा। इस मूलांक के लोगो को आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई योजना को लागू न करें। कार्यक्षेत्र में जान-पहचान के लोग मददगार रहेंगे।

7 मूलांक – साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी। नई योजनाओं पर काम शुरू करेंगे। विवाह के मनपसंद प्रस्ताव आएंगे। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

8 मूलांक – कार्यक्षेत्र में जान-पहचान के लोग मददगार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपसे सहमत हो सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें। पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी रखें। व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी।

9 मूलांक– नए लोगों से संपर्क में आने से काम में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र और व्यापार में नए उत्साह से काम करेंगे। परिवार के साथ तालेमल बनाने से सारे मुद्दे सुलझेंगे। स्वास्थ्य प्रति लापरवाही न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here