राशिफल 11 अक्टूबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
51

मेष

रचनात्मक काम में रुचि बढेंगी। जोखिमभरे निर्णय को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दें। परिवार में कोई परेशानी आ सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर बनेंग। रोजमर्रा के काम में दौड़भाग की स्थिति बनेगी।

वृष

राजनीतिक क्षेत्र में रुचि बढेगी। इस राशि के लोगो को व्यापार में लाभ मिलेगा। परिश्रम करने से काम पूरा होने के साथ ही जल्द से जल्द उसका फल भी मिलेगा।  पर्सनल इच्छाएं पूरी करने का प्रयास करेंगे।

मिथुन

ऑफिस और बिजनस की समस्या का समाधान करेंगे। बाहरी व्यक्ति के पर्सनल लाइफ में तवज्जों न दें।  विवाद सुलझाने का प्रयास करेंगे। मुद्दों पर अपना रुख स्पष्ट रखें। आय से अधिक व्यय न करें।

कर्क

ऑफिस में उच्च अधिकारी से संभलकर रहें। साथी के साथ घूमने की योजना बनाएंगे। घर की समस्या को शांति से निपटाएंगे। पर्सनैलिटी में सुधार का प्रयास करेंगे। दोस्तों से सम्हल कर रहें।

सिंह

पर्सनैलिटी में सुधार करेंगे। रोमांस को लेकर एक्साइटिंग रहेगा। बिजनस में उतार चढाव रहेगा। किसी नये प्रोजेक्ट को शुरू करेंगे। शाम के समय प्रेमी से संग घूमने जाएंगे।

कन्या

इस राशि के लोगो को आजीविका संबंधी परेशानी का समाधान होगा। किसी प्रिय से मुलाकात होगी। कार्यक्षेत्र लापरवाही से परेशानी में फंस सकते है। प्रमोशन को लेकर ऑफिस में चर्चा होगी।

तुला

विरोधी आप पर हावी रहेंगे। पोजिशन का गलत फायदा न उठाए। परिवार की जरूरतों का ध्यान रखे। जीवनसाथी के साथ संबंध में मधुरता लाएंगे। पढ़ाई में कॅन्संट्रेट अवश्य करें। लाभ के अवसर बनेंगे।

वृश्चिक

समाज में पॉपुलरिटी बढ़ेगी। विपरीत लिंग के करीब आने की कोशिश करेंगे। आत्मचिंतन करने से समस्याओं का हल निकलेगा। मौज-मस्ती को लेकर दोस्तों के साथ प्लान बनाएंगे।

धनु

इस राशि के लोगो के लिए व्यापार में सामान्य लाभ होगा। परिवार में भाई-बहन के सपोर्ट से काम में सफलता मिलेगी। छोटी-छोटी बातों पर जीवनसाथी के साथ बहस से बचें। भाग्यवश धन प्राप्ति होगी।

मकर

धन-संपत्ति में वृद्धि होगी। दैनिक रूटीन को बदलने की कोशिश करें। परिवार में तनाव रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। हर परिस्थिती के सूझबूझ से सम्हालेंगे।

कुंभ

किसी नए व्यक्ति से निजी  पहचान बढे़गी। प्रेमी के साथ रिश्तों में दरार आएंगी। ऑफिस में काम का भार बढ़ने से मानसिक थकान रहेगी। घर की जरूरतों पर ध्यान दें। कानूनी विवाद का निपटारा होगा।

मीन

सड़क पर सावधानी बरतें दुर्घटना घट सकती है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को नया प्रोजेक्ट मिलेगा। क्रिएटिविटी के कारण लोगों में पहचान बढेंगी। फाइनैंस के मामलें में सोच समझ कर डील करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here