अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 11 नवम्बर का दिन आपके लिए

0
40

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक –अनावश्यक खर्च पर नियंत्रण रखें। किसी भी काम को सोच विचार कर करें। घर में सभी के साथ मधुर संबंध बनाने का प्रयास करें। दूसरों से सलाह पर ध्यान देने की जरुरत है।

2 मूलांक –सभी काम को योजनापूर्वक ढंग से करने का प्रयास करेंगे। दोस्तों के साथ संबंधों में अनबन हो सकती है। सामाजिक मान सम्मान मिलेगा। आय के नये स्रोत्र बनेंगे।

3 मूलांक -आज़ ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। सहकर्मी का सहयोग मिलने से काम बनेगा। जीवनसाथी के साथ बहस से बचें नहीं तो संबंधों में तनाव आएंगा।

4 मूलांक – परिजनों के कारण तनावपूर्ण स्थिति बनेंगे। भविष्य की विडम्बना भरी परिस्थति का समाधान निकालेंगे। विवाह के प्रस्ताव आएंगे। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

 

5 मूलांक – गुस्से पर काबू रख कर ही सारे काम बनेंगे।काम को नये जोश और फुर्ती से करें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों को सुधारने का प्रयास करें। मेहनत का उचित फल मिलेगा।

 

6 मूलांक – ऑफिस से शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा। परिवार की ओर से सहयोग मिलने से व्यापार में सफलता मिलेगी।आज मेहनत का उचित फल मिलेगा।

7 मूलांक – आय के नये अवसर बनने से आर्थिक स्थिती मजबूत होगी। काम में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। मानसिक रूप से परेशान रहेंगे।

8 मूलांक –मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। दोस्तों पर आंख बंद कर विश्वास न करें धोखा मिल सकता है। शिक्षा के क्षेत्र में बाधा आएंगी। शिक्षा के क्षेत्र में बाधा आएंगी।

9 मूलांक– गुस्से पर नियत्रंण रख कर किसी से भी कोई भी काम निकाल सकते हैं। उच्च पद पर बैठे लोगों से लाभ मिलेगा। खर्चो के मामलों पर ध्यान दें। गुस्सा  बढने से अपना नुकसान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here