जयपुर।  आंध्र प्रदेश के देवीपट्टनम के नजदीक गोदावरी नदी में रविवार की दोपहर को एक नाव के डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई है जिसमें क्रू मेंबर समेत 62 लोग सवार थे और ईस्ट गोदावरी के एसपी ने कहा कि घटना के बाद 28 लोग अभी भी लापता हैं और 23 लोगों को बचा लिया गया है.

कहीं आप बता दें कि राहत एवं पुनर्वास विभाग के पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि मौके पर दो एनडीआरएफ की टीमों को भेज दिया गया है और हर टीम में करीब 30 सदस्य हैं जिसमें ज्यादातर लोग जो रॉयल वशिष्ठ पर सवार हुए थे जो पापी को दूध में जा रहे थे और यह सभी राज्य के एक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल पर जा रहे थे और उसी समय यह हादसा हुआ है और जिसमें अब तक 11 लोगों के मरने की खबर आ गई है.

वहीं आपको बता दें कि एक हेलीकॉप्टर को भी रवाना कर दिया गया है ताकि गांव के ठिकाने का पता लगाया जा सके इसके साथ साथ पिछले 1 हफ्ते से भारी बारिश के कारण एक बार फिर गोदावरी नदी में बाढ़ आई हुई है.

इसके साथ-साथ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने स्थिति की समीक्षा की है और उन्होंने स्थानीय मंत्रियों और विधायकों को निर्देश जारी करें कराई कि वह इस मामले को लेकर नजर बनाए रखने और सुरक्षा के साथ-साथ बचाव कार्य पर भी अपनी नजर रखें ताकि जल्द से जल्द राहत कार्य पूरा किया जा सके. वहीं आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के टूरिज्म डिपार्टमेंट ने अपनी दोनों को मौके पर भेज दिया है.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने गोदावरी नदी में चल रही सभी नामों के लाइसेंस को कैंसिल करने के निर्देश जारी कर दिए हैं और उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि वह नदी में चल रही सभी नाउ की गहन जांच कराने का काम शुरू कर दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here