अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 10 नवम्बर का दिन आपके लिए

0
48

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक –आज का दिन भाग्य का साथ मिलने से सफलता का दिन रहेगा। आज आप किसी प्रतिस्पर्धा में भाग लेंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेने से मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ समय बिताएंगे।

2 मूलांक –आज पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होगी। समय के साथ अपने में बदलाव लाएंगे। पति-पत्नी के संबंधों में मधुरता आएंगी। आर्थिक दृष्टिकोण से समय शुभ है।यात्रा का कोई कार्यक्रम बनाएंगे।

3 मूलांक – आज किसी की मदद से काम को पूरा करेंगे। धन से संबंधित मामलें में सावधानी बरते। किसी योजना को पूरा करने के लिए मेहनत पर जोर देंगे। आय के अच्छे साधन बनेंगे।

4 मूलांक – आज योजनापूर्वक निर्णय ले कर काम को आगे बढाएंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। व्यापार में कोई बडा प्रपोजल मिलेगा। किसी रुके काम को पूरा करेंगे।

5 मूलांक –नौकरी में तरक्की मिलने के साथ साथ व्यक्तित्व का भी विकास होगा। शत्रुओं से सावधान रहें। खरीदारी करते समय सावधान रहें पैसों का नुकसान हो सकता है।

6 मूलांक -क्रोध पर नियंत्रण रखने से काम बनेगा। विद्यार्थियों के लिए विशेष फलदायी रहेगा आज का दिन। धार्मिक काम पर खर्चा करेंगे। मित्रों के साथ मतभेद हो सकता है।

7 मूलांक – पैसों के लेन-देन में हमेशा सावधानी बरतें। खाने-पीने में लापरवाही करने से बीमार हो सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए परेशानी का समय रहेगा। धन और मान-हानि होने की संभावना है।

8 मूलांक –पारिवारिक और दांपत्य-जीवन में मधुर संबंध के कारण जीवन में सफलता मिलेगी। शेयर बाजार में सोच-विचार कर पैसा लगाएं। व्यवसाय में वर्चस्व बनाएंगे।

9 मूलांक– आज दुविधावश काम में असफलता मिलेगी। वाहन चलाते समय सावधानी बर्ते दुर्घटना के शिकार होने की संभावना हैं। अनावश्यक चिंता के कारण मानसिक तनाव रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here