अंक ज्योतिष: मूलांक 3 किसी भी बात पर सही से निर्णय नहीं ले पाएंगे, अन्य मूलांक भी जाने अपना हाल

0

जयपुर। अंकज्योतिष में मूलांक को आधार मान कर भविष्य के बारे में जानकारी दी जाती है। इसमें मूलांक को ही आधार माना जाता है। आज हम इस लेख में आज के दिन का भविष्यफल अंकज्योतिष के आधार पर बत रहे हैं।

1 मूलांक – परिवार की ओर से शाम तक कोई खुशखबरी मिलेगी। मानसिक तनाव की स्थिति से बाहर निकलेंगे।आज किसी फैसले को लेने में दुविधा की स्थिती में रहेंगे।

2 मूलांक – इस राशि के लोगो के रुके काम आसानी से बनेंगे। शाम तक कोई गुड न्यूज़ मिलने के योग हैं।
काम में मेहनत करने के बाद भी उतना लाभ नहीं मिलेगा। किसी करीबी से उचित सलाह मिलेगी।

3 मूलांक – लोगों की मद्द करने को हर समय तत्पर रहेंगे। समाज में पहचान बनेंगी। ऑफिस में अधिकारी सहयोग करेंगे। सौभाग्यवश रुका हुआ धन मिलेगा।  किसी भी मामलें मे सोच विचार नहीं कर पाएंगे।

4 मूलांक – इस राशि के लोगो को सत्ता का लाभ मिलेगा। अनावश्यक कार्यों पर खर्चा होगा। आय के नये अवसर बनेंगे। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार होगा।

5 मूलांक – ऑफिस में प्रतिस्पर्धियों का सामना करना पड़ेंगा। परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। बुद्धिमता और योग्यता का सही उपयोग से सरकारी काम में सफलता मिलेगी।

6 मूलांक – कोई भी काम मेहनत से करने के बाद सफल होंगा। शांत व सहज रहने से लोग प्रभावित होंगे।
धन व प्रतिष्ठा का लाभ मिलने से मन में सकारात्मक विचार आएंगे। परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे।

7 मूलांक – कामकाज पर बुरा असर पडेंगा।आर्थिक पक्ष मज़बूत होने से घर की स्थिति मे सुधार होगा। इंनवेस्टमेंट को लेकर योजना बनाएंगे। शेयर बाजार में पैसा लगाने से पहले किसी जानकार से सलाह कर लें।

8 मूलांक – वाणी पर संयम रखें नहीं तो किसी से झगडा हो सकता। दोस्तों से उधार लेने की स्थिति बनेगी। किसी राजनीतिक संगठन से जुड़ेंगे। व्यवहार में नकारात्मक विचार आने से संघर्ष की स्थिति बनेगी।

9 मूलांक–  दूसरों में कमी निकालने का आदत को बदले। व्यावसायिक योजना के फलीभूत होने से आर्थिक लाभ मिलेगा। दोस्तों से धोखा मिलेगी किसी पर भी विश्वास ना करें। स्वास्थ्य को ले कर परेशान रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here