राशिफल 10 अगस्त 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन  

0
54

मेष

काम में देरी के कारण स्वभाव में चिड़चिड़ापन व नकारात्मक विचार रहेंगे।  दोस्तों के साथ मिलकर नये बिजनेस की योजना बनाएंगे। धैर्य से काम लें परेशानी का समाधान मिलेगा।

वृष

अपने जरुरी कागजों को सम्हाल कर रखें। दोस्तों से धोखा मिल सकता है। विद्यार्थियों का मन पढाई में लगेगा मेहनत का उचित फल मिलेंगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

मिथुन

ऑफिस में बॉस के साथ मनमुटाव हो आज माता की सलाह पर ध्यान दें लाभ होगा। पैसों के मामले में सावधानी बरतें। दोस्तों से बच कर रहें धोखा मिल सकता है। मानसिक परेशानी का सामना करेंगे।

कर्क

आज के दिन शेयर बाजार में पैसा न लगाएं नुकसान होगा। घर से बड़े बुजुर्गों का साथ मिलेगा। सभी काम बनेंगे। किसी को पैसा उधार न दे पैसा फंस सकता है।

सिंह

जीवनसाथी के सहयोग से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। भाग्यवश प्रेमी के साथ मुलाकात होगी। आज दोस्तों से धोखा मिल सकता है आंख बंद कर किसी पर विश्वास न करें।

कन्या

परिवार के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक प्रसन्नता रहेगी। आज मन धार्मिकता की ओर बढेगा। पिता का साथ मिलने से काम में सफलता मिलेगी। विदेश जाने के लिए किये प्रयास में सफलता मिलेगी।

तुला

करियर के लिए शुभ अवसर मिलेंगे। दोस्तों के साथ कहीं घूमने की योजना बनाएंगे। परिवार के सकारात्मक माहौल का असर आपके काम पर भी पडेगा। व्यक्तित्व का सकारात्मक प्रभाव लोगो पर पडेगा।

वृश्चिक

किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलगा। ऑफिस में काम का दबाव रहेगा। वाहन चलाते समय सावधान रहें।

धनु

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें बाहर खाने से बचें। अनावश्यक खर्चेा हो सकता है। आज किसी परिचित व्यक्ति के कारण व्यवसाय में लाभ की स्थिती बनेगी।

मकर

कार्यक्षेत्र से कोई शुभ समाचार मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। भाग्य का साथ मिलने से सभी रुके काम में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है।

कुंभ

इंनवेस्टमेंट से पहले जांच पडताल कर लें। नुकसान से बचने के लिए मार्केट की जानकारी ले। भाग्य का साथ मिलने से काम में आ रही परेशानी का अंत होगा। आज संतान की ओर से कोई सुखद समाचार मिलेगा।

मीन

आज आपसे लोग प्रभावित होंगे। प्यार में मनमुटाव होगा। विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण बढेगा। आज किसी अपने से धोखा मिल सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रख कर अपनी बात लोगो के सामने रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here