अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 07 दिसंबर का दिन आपके लिए

0
39

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक – मित्रों के सहयोग से काम में सफलता मिलेगी। ज्यादा सोच विचार मन को विचलित करेगा। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता रहेंगी। ऑफिस में विरोधियों से बच कर रहें।  प्रेम संबंधों में मतभेद होगा।

2 मूलांक – वाणी पर संयम रख कर काम निकलेगा। पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। वाहन चलाते समय थोड़ा संभलकर चलें। मित्रों के सहयोग से काम में सफलता मिलेगी। दूसरों से व्यर्थ में मन-मुटाव होगा।

3 मूलांक – परिजनों के साथ समय बिताने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। शारीरिक और मानसिक रूप से विचारों में सकारात्मका आएंगी। वाणी पर संयम रख कर काम निकलेगा। विचारों के कारण लोग प्रभावित होंगे।

4 मूलांक – आत्मविश्वास में वृद्धि से मान सम्मान मिलेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से विचारों में सकारात्मका आएंगी। प्रतिस्पर्धियों से बच कर रहें। स्वास्थ्य के नजरंदाज न करें।  मन को वश में रखें।

 

5 मूलांक – कार्य में सफलता के लिए सहयोगी सहायता करेंगे। मानसिक निराशा के कारण परेशानी में फंसेंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। सरकारी कार्यो में सफलता मिलेगी। विरोधी परास्त होगें।

6 मूलांक – जमीन और वाहनों से जुडी किसी परेशानी का सामना करेंगे। क्रोध मे संयंम रखें नहीं तो झगडें में फंस सकते है।  आय में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिती मजबूत होगी। मन में नकारात्मक विचार घर करेंगे।

7 मूलांक – परिवार से  कोई शुभ समाचार मिलने से प्रसन्नता का अनुभव करेगें। निर्णय लेने में कठिनाई का अनुभव करेंगे। धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बनाएंगे। व्यवसाय में लाभ के अवसर बनेगे।

8 मूलांक –परिवार में वाद-विवाद के कारण परेशान रहेंगे। पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। स्वास्थ्य के नजरंदाज न करें। परिजनों के साथ समय बिताने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

9 मूलांक– माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। परिवार के साथ समय बिताएंगे। आय के नये साधन बनेंगे।व्यापार में सफलता मिलेने से धन लाभ होगा। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही न करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here