अंक ज्योतिष: जानिए कैसा रहेगा 02 नवम्बर का दिन आपके लिए

0
100

जयपुर। अंकराशि के अनुसार अपने भविष्य के बारे में कई बातों को जाना जा सकता है। अंक ज्योतिष में नंबर यानी मूलाकं के आधार पर भविष्यफल के बारे में जानकारी दी जाती है। इसके साथ ही ये भविष्य की सटीक जानकारी देते हैं।

1 मूलांक – इस मूलांक के लोगो को आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई योजना को लागू न करें। इसके साथ ही आज के प्रोग्राम में कोई बदलाव न करें। विरोधी हावी हों सकते हैं। विवादों की स्थिति से दूर रहें।

2 मूलांक – कार्यक्षेत्र और व्यापार में किस्मत का साथ नहीं मिलेगा। ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। परिवार में किसी बात पर अनबन हो सकती है। विवाह के मनपसंद प्रस्ताव आएंगे।

3 मूलांक – कार्यक्षेत्र और व्यापार में नए उत्साह से काम करेंगे। मेहनत का उचित फल मिलेगा। साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेने से काम में आसानी से सफलता मिलेगी।

4 मूलांक – नई योजनाओं पर काम शुरू करेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर बनेंग। परिवार का सहयोग मिलेगा। पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी रखें। घूमने फिरने की योजना बनाएंगे।

 

5 मूलांक – दिनभर काम में व्यस्तता रहेगी। रोजमर्रा के काम में दौड़भाग की स्थिति बनेगी। जोखिमभरे निर्णय को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दें। परिवार में कोई परेशानी आ सकती है।

 

6 मूलांक – पुरानी समस्याओं का समाधान मिलेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। नई योजनाओं पर काम शुरू करने पर लाभ मिलेगा।

7 मूलांक – आज आत्मविश्वास में वृद्धि के कारण काम में आसानी से सफलता मिलेगी। किसी भी मामलें में सोच विचार कर निर्णय लें। दांपत्य जीवन में मधुरता आएंगी। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

8 मूलांक – जोखिम की स्थिति में सम्हल कर निर्णय लें। किसी भी विवादों से अपने को दूर रखें। परिवार से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। रचनात्मक काम में रुचि बढेंगी।

9 मूलांक– कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगीता परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here