राशिफल 01 दिसंबर 2018 जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन   

0
47

मेष

साझेदारी में काम शुरु करेंगे। काम में देरी होने के कारण मन में नकारात्मक विचार आएंगे। जरुरी सामान में सावधानी बरतें। माता की ओर से सहयोग मिलेगा।

वृष

आज वाणी पर संयम रखें नहीं तो झगडा हो सकता है। वैचारिक समृद्धि के कारण समाज में मान सम्मान बढेंगा। किसी शुभ कार्य को करने के लिए प्रेरित होंगे।

मिथुन

आज विरोधी आप पर हावी होंगे। चालाकी और वाणी की निपुणता से अपने सारे काम करवाने में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा। आय के नये साधन मिलेंगे।

कर्क

आत्मविश्वास में वृद्धि के कारण मान सम्मान बढेगा। नया काम शुरू करने के लिए आज का समय शुभ हैं। मित्र की सलाह पर ध्यान देकर काम करें आसानी से काम मे सफलता मिलेगी।

सिंह

नौकरी के मनपसंद अवसर मिलेगे। आज कोई शुभ समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें नहीं तो दुर्घटना के योग बन रहें है।

कन्या

आज आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरुरत है अपनी वाणी में संयम रख मन की बात साझा करें। सडक पर सावधान रहें दुर्घटना की संभावना है। खर्च अधिक हो सकता हैं।

तुला

शिक्षा के क्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। अनावश्यक बहस में न पडें। स्वभाव में परिवर्तन लाने से नये लोगों से दोस्ती होगी। आय के नये अवसर मिलेगें।

वृश्चिक

भाग्यवश रुके काम बनेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें पेट से संबंधित परेशानी रहेगी। वाणी पर संयम रखें नहीं तो बनता काम बिगडेंगा। दुर्घटना से सावधान रहें।

धनु

परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। अचानक किसी पुराने दोस्त से मिलना होगा। आय के नए स्रोत बनेगें। दोस्तों के साथ घूमने की योजना बनाएंगे।

मकर

बौद्धिक काम साहित्य तथा लेखन की ओऱ रुझान बढेगा। शरीरिक थकान को महसूस करेंगे। अचानक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे।

कुंभ

क्रोध के कारण मानसिक अंशाति रहेगी। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें। आज मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा।  दिन भर व्यस्तता रहेगी। शाम तक कोई शुभ समाचार मिलेगा।

मीन

गुस्से पर नियंत्रण रखें किसी से झगड़ा हो सकता हैं। इस समय परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। आज आय के नये स्रोत्र बनेगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here