Samachar Nama
×

होंडा टू-व्हीलर्स की वारंटी, फ्री सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाई गई जाने क्या है पूरा मामला

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत भर में अपनी सभी डीलरशिप पर 31 जुलाई, 2021 तक वारंटी और मुफ्त सर्विस के विस्तार की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फैसला ग्राहकों और कंपनी के सहयोगियों की सुरक्षा और बेहतरी को प्राथमिकता देने के लिए लिया गया है. विस्तार
होंडा टू-व्हीलर्स की वारंटी, फ्री सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाई गई  जाने क्या है पूरा मामला

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारत भर में अपनी सभी डीलरशिप पर 31 जुलाई, 2021 तक वारंटी और मुफ्त सर्विस के विस्तार की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह फैसला ग्राहकों और कंपनी के सहयोगियों की सुरक्षा और बेहतरी को प्राथमिकता देने के लिए लिया गया है. विस्तार होंडा टू-व्हीलर इंडिया के उन सभी ग्राहकों के लिए लागू होगा जिनकी मुफ्त सर्विस 1 अप्रैल, 2021 और 31 मई, 2021 के बीच समाप्त हो रही थी. कई राज्यों में लॉकडाउन  का सामना कर रहे ग्राहकों को आश्वस्त करते हुए, कंपनी ने कहा कि वह लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इन सेवाओं को 31 जुलाई, 2021 से पहले ले सकते हैं.होंडा टू-व्हीलर्स की वारंटी, फ्री सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाई गई  जाने क्या है पूरा मामलाहोंडा ने COVID-19 की दूसरी लहर से लड़ने के लिए समर्थन और राहत उपायों की भी घोषणा की है. होंडा इंडिया फाउंडेशन (HIF), भारत में सभी होंडा समूह फर्मों की कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी शाखा, ने पांच राज्यों, हरियाणा, राजस्थान, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और गुजरात के लिए रु 6.5 करोड़ खर्च करने का वादा किया है.
होंडा टू-व्हीलर्स की वारंटी, फ्री सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाई गई  जाने क्या है पूरा मामला

इसमें मानेसर, हरियाणा और राजस्थान के टपुकारा में 100 बेड की क्षमता वाली सुविधाएं शुरु करना शामिल है. कंपनी मानेसर, अलवर (राजस्थान), कोलार (कर्नाटक) और गौतम बौद्ध नगर (उत्तर प्रदेश) में ऑक्सीजन उत्पादन प्लांट भी लगा रही है.होंडा इंडिया फाउंडेशन भारत में सभी होंडा समूह की कंपनियों की सीएसआर शाखा है, जिसमें एचएमएसआई, होंडा कार्स इंडिया, होंडा इंडिया प्रोडक्ट्स, होंडा आर एंड डी इंडिया और होंडा एक्सेस इंडिया शामिल हैं.होंडा टू-व्हीलर्स की वारंटी, फ्री सर्विस 31 जुलाई तक बढ़ाई गई  जाने क्या है पूरा मामलासहायता के हिस्से के रूप में, होंडा इंडिया फाउंडेशन अन्य राहत उपायों के बीच अस्थायी COVID देखभाल केंद्र और ऑक्सीजन उत्पादन प्लांट भी लगा रही है.

Share this story