Samachar Nama
×

हेनरिक्स और सोलवे ने न्यू साउथ वेल्स की बल्लेबाजी को संभाला

गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया को न्यू साउथ वेल्स ने शुरुआती दिन में टॉस कराया। इसकी शुरुआत सलामी बल्लेबाज डैनियल ह्यूजेस और निक लार्किन ने 54 रनों की पारी खेलकर की। हालांकि, डबल ब्रेक में लार्किन और नए व्यक्ति कर्टिस पैटरसन को 15 गेंदों के अंतराल पर आउट किया गया और
हेनरिक्स और सोलवे ने न्यू साउथ वेल्स की बल्लेबाजी को संभाला

गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया को न्यू साउथ वेल्स ने शुरुआती दिन में टॉस कराया। इसकी शुरुआत सलामी बल्लेबाज डैनियल ह्यूजेस और निक लार्किन ने 54 रनों की पारी खेलकर की। हालांकि, डबल ब्रेक में लार्किन और नए व्यक्ति कर्टिस पैटरसन को 15 गेंदों के अंतराल पर आउट किया गया और ह्यूज को भी 5 ओवर बाद आउट होना पड़ा। 54/0 से 71/3 तक फिसलने के बाद, एनएसडब्ल्यू को एक स्थिर अधिनियम की आवश्यकता थी। यह वही था जो उन्हें मोइसिस ​​हेनरिक्स और डैनियल सॉलवे के माध्यम से मिला था, जिन्होंने बाकी के दिन बल्लेबाजी की, जिसमें 191 को जोड़कर एनएसडब्ल्यू को आरामदायक स्थिति में रखा।

संक्षिप्त स्कोर: न्यू साउथ वेल्स 262/3 (मोइसिस ​​हेनरिक्स 134 *, डैनियल सॉलवे 68 *) बनाम पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया बनाम तस्मानिया

हैरी नील्सन की 164 गेंदों की 64 रन की पारी के बावजूद, दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड में करेन रोल्टन ओवल में शेफील्ड शील्ड खेल बनाम तस्मानिया में सिर्फ 195 के लिए साफ किया गया था।

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया, जिसने बल्लेबाजी करने का फैसला किया, ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और खुद को 107 के स्कोर पर मुसीबत में पाया। 6. हेनरी हंट (30) और कैलम फर्ग्यूसन (29) को छोड़कर बाकी के बल्लेबाज सस्ते स्कोर पर आउट हो गए। उस समय, नील्सन और सायर्स ने बल में जुड़ने से पहले कुछ हद तक साइडर्स को मिलाने के लिए बल मिला, जिससे कि ब्यू वेबस्टर ने काम किया। दक्षिण ऑस्ट्रेलिया ने एक और मिनी-पतन का सामना किया और अंततः 82 वें ओवर में साफ हो गया। नीलसन आखिरी व्यक्ति थे, जिन्हें जैक्सन बर्ड ने खोपड़ी को उठाया था।

वेबस्टर ने तीन विकेट लिए, जबकि बर्ड, पीटर सिडल और नाथन एलिस ने दो-दो विकेट लिए। तस्मानिया, हालांकि, अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों – जोर्डन सिल्क और एलेक्स डोलन को खो दिया – और 14 पर 2 के लिए दिन समाप्त हो गया, अभी भी 181 से पीछे है।

संक्षिप्त स्कोर: दक्षिण ऑस्ट्रेलिया 195 (हैरी नील्सन 64; ब्यू वेबस्टर 3-26) 181 रनों से तस्मानिया 14-2 (चाड सेयर्स 1-3) की बढ़त।

Share this story